R15 का ढोल बजा देगा Hero Karizma का किलर लुक, चार्मिंग फीचर्स और पॉवरफुल इंजन से मार्केट में मचाएंगी तहलका

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
R15 का ढोल बजा देगा Hero Karizma का किलर लुक, चार्मिंग फीचर्स और पॉवरफुल इंजन से मार्केट में मचाएंगी तहलका

Hero Karizma New Bike 2023 : R15 का ढोल बजा देगा Hero Karizma का किलर लुक, चार्मिंग फीचर्स और पॉवरफुल इंजन से मार्केट में मचाएंगी तहलका। देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी Hero बहुत जल्द ही अपनी बाइक Hero Karizma को पेश करने वाली है। इस बाइक में आपको नए बदलाव देखने मिलने वाले है। इस बाइक के इंजन को भी अपडेट किया जायेंगा। इंजन में बदलाव के साथ इस बाइक के फीचर्स में भी बदलाव देखने मिलने वाले है। चलिए जानते Hero Karizma बाइक के बारेमे।

यह भी पढ़े :- iPhone के तोते उड़ा देंगा Realme का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी से लड़कियों का ललचायेंगा दिल

image 337

Hero Karizma बाइक के सनान फीचर्स

हीरो बाइक में फीचर्स की बात की जाये तो Hero Karizma में आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलने वाले है। इसमें ऑल-एलईडी हेडलैंप, एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्प्लिट सीट सेट-अप, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और संभावित डुअल-चैनल एबीएस के साथ दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक की सुविधा देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़े :- Pulsar के चारो खाने चित्त करेंगी TVS की धांसू बाइक, कम कीमत में मिलेंगे तूफानी फीचर्स, इसके लुक की दीवानी होगी लड़कियां

Hero Karizma बाइक का धाकड़ इंजन लगायेंगा आग

image 338

इंजन की अगर बात की जाये तो Hero Karizma बाइक को मार्केट में दमदार इंजन के साथ पेश किया जायेंगा। Hero Karizma 210 में 210cc सिंगल-सिलेंडर liquid cool engine मिलेगा. जो 25Nm पावर और 30Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. यह 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ मिल सकता हैं।

Hero Karizma की क्या होगी कीमत

Hero Karizma की कीमत की जानकारी तो अभी नहीं मिली है उम्मीद की जा रही है की इस बाइक की कीमत 1.80 लाख के आस पास हो सकती है। काफी समय बाद इस बाइक की वापसी हो रही है। यह मार्केट में लॅाच हुई अन्य एंट्री-लेवल स्पोर्ट बाइक जैसे यामाहा आर 15 और केटीएम आरसी 200 को टक्कर देगा.

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)