Pulsar का धिंगाना मचाने आ रही नयी नवेली Apache RTR, चार्मिंग लुक और दनदनाते 300 सीसी इंजन देख राइडर भी मारेंगे स्टंट

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Pulsar का धिंगाना मचाने आ रही नयी नवेली Apache RTR, चार्मिंग लुक और दनदनाते 300 सीसी इंजन देख राइडर भी मारेंगे स्टंट

TVS Apache : Pulsar का धिंगाना मचाने आ रही नयी नवेली Apache RTR, चार्मिंग लुक और दनदनाते 300 सीसी इंजन देख युवा भी मारेंगे स्टंट, ऑटो सेक्टर में लगातार एक से बढ़कर एक स्पोर्ट बाइक लांच हो रही है सभी दिग्गज कम्पनिया अपनी बेहतर से बेहतर बाइक मार्केट में उतारना चाहती है कुछ कंपनियों ने नए सेगमेंट में अपनी गाड़ियों को मार्केट में उतार दिया है हाल ही में मिली खबर के अनुसार कयास लगाए जा रहे है की बहुचर्चित कंपनी Tvs अपनी धांसू स्पोर्ट बाइक Apache RTR 310 को मार्केट में उतार सकती है। इस जबरदस्त बाइक में आपको क्या क्या संभावित खुबिया देखने को मिल सकती है आइये जानते है ,

यह भी पढ़िए – Bajaj की नई Pulser 220 सड़को पर मचाएगी धुआँ, लुक में बवंडर और स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी

TVS Apache RTR 310 का धांसू लुक और शानदार डिजाइन

image 803

इस जबरदस्त बाइक केलुक और डिजाइन की अगर हम बात करे तो इसमें आपको स्लीपर सीट दी जा रही है। जबकि LED हेडलैंप के साथ ही गोल्डन फिनिशिंग के साथ फ्लैट हैंडलबार दिया गया है। जबकि इसके फ्यूल टैंक पर भी मस्क्यूलर डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा आपको टेल लैंप भी LED लैंप भी स्प्लिट पैटर्न में दिखाई देता है। जो इसके लुक को बहुत अट्रेक्टिव बनाता है।

TVS Apache RTR 310 का तगड़ा इंजन

TVS Apache RTR 310 के इंजन सेगमेंट की अगर हम बात करे तो आपकी इसमें पावर के लिए 312cc का रिवर्स इंलाइंड इंजन देखने को मिलता है, जिसमें सिंगल सिलेंडर का यूज़ किया गया है। आपको इसके स्ट्रीटफाइटर लुक में परफॉर्मेंस को पहले से बेहतर बनाने के लिए इसके गियर रेश्यो और मॉडिफाइड स्प्राकेट में चैंजेस देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – नागपुर से भोपाल जा रही कार हाईवे से उछलकर नाली में गिरी,एक की मौत,तीन गंभीर

image 802

TVS Apache RTR 310 के दनदनाते फीचर्स

TVS Apache RTR 310 में फीचर्स को डिजिटल तरीके से इंस्टाल किया गया है बता दे इसमें फ्रंट में गोल्डन फिनिशिंग के साथ USD फोर्क दिए गए है। जबकि रियर में आपको मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ इसके आगे और पीछे की साइड पेटल डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकते है। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल चैनल एंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है। इसके अलावा TVS Apache के इस नए मॉडल में आपको स्लिपर क्लच, क्विकशिफ्टर, असिस्ट और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की इसी जल्द ही मार्केट में उतारा जा सकता है।

दिगम्बर बर्डे