प्रेमिका को स्कूटी पर ले जा रहा था प्रेमी, सड़क पर केयर के चक्कर में करवा ली बेजत्ती

0
266
premika ko scooty par le ja raha tha premi

प्यार किसी के भी जीवन में बहार लेकर आता है, यही कारण है कि प्रेमी जोड़े एक दूसरे केयर करते हैं. एक दूसरे की देखभाल करना और एक दूसरे की हर छोटी से छोटी बातों का ख्याल रखना भी इश्क के दायरे में आता है. लेकिन कई दफा ख्याल रखने के चक्कर में गड़बड़ भी हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों हमें देखने को मिला..जहां केयरिंग के चक्कर में एक लड़के ने खुद की ही फजीहत करवा ली.

प्रेमिका को स्कूटी पर ले जा रहा था प्रेमी, सड़क पर केयर के चक्कर में करवा ली बेजत्ती premika ko scooty par le ja raha tha premi

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बारिश के दिनों में सड़कों की हालत ऐसी हो जाती है कि वह सड़क नदी ज्यादा लगती है. जिस कारण कई दफा ऐसा देखा जाता है कि वाहन फिसल जाते हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड को स्कूटी पर बैठाकर खुद उसे धक्का मार रहा होता है. लेकिन इसी दौरान स्कूटी फिसल जाती है और उसकी प्रेमिका पानी से भरे रोड़ पर गिर जाती है.

यहां देखिए प्रेमी और प्रेमिका का वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये लड़का अपनी प्रेमिका के लिए कितना केयरिंग है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ कितनी बुरी है ये लड़की सही हुआ इसके साथ.’ जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ बारिश के मौसम ने इनका खेल बिगाड़ दिया.’ कुछ लोग तो मजाक-मजाक में ये कह रहे हैं कि लड़के ने ऐसा जानबूझकर किया है. जिससे वह लड़की को सबक सीखा सके.