प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के ट्रेलर ने मचाया तहलका! यह फिल्म बदल देगी भारतीय सिनेमा का चेहरा

By dipu199712345@gmail.com

Published on:

Follow Us
प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर ने मचाया तहलका! यह फिल्म बदल देगी भारतीय सिनेमा का चेहरा

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का धमाकेदार ट्रेलर 10 जून को रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्विटर पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. आइए जानते हैं आखिर जनता को कैसा लगा इस फिल्म की झलक और क्या वाकई ये फिल्म 17 दिन बाद भारतीय सिनेमा का चेहरा बदलकर रख देगी?

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह की अनोखी बल्लेबाजी देख हंस पड़े रोहित-विराट! जाने क्या हुआ ऐसा…

‘कल्कि 2898 AD’ की कहानी और कलाकार

इससे पहले कि हम प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ के ट्रेलर की प्रतिक्रिया जानें, आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी के अलावा भी कई कलाकार हैं जिन्होंने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. ये कहानी काशी से शुरू होती है, जिसे दुनिया का पहला शहर माना जाता है. ये कहानी दुनिया के पतन और फिर उसके उभार की है. जब लोगों को उम्मीद खो चुकी थी, तब कल्कि का जन्म हुआ. ये कहानी जबरदस्त साइंस-फिक्शन दृश्यों में पिरोई गई है.

यहाँ देखे ‘कल्कि 2898 AD’ का ट्रेलर

ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर कैसी चल रही है चर्चा?

ट्विटर पर #Kalki2898AD ट्रेंड कर रहा है. ज्यादातर लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. यूजर्स का कहना है कि फिल्म के VFX शानदार लग रहे हैं और कहानी भी काफी दमदार मालूम होती है. एक यूजर ने लिखा है कि “#Kalki2898AD का ट्रेलर कमाल का है. मुझे लगता है कि नाग अश्विन एक डिस्टोपियन दुनिया बनाने में सफल रहे हैं. अगर ये फिल्म सफल होती है तो तेलुगु सिनेमा निश्चित रूप से नई ऊंचाइयों को छुएगा!”

कब रिलीज होगी ‘कल्कि 2898 AD’?

इस फिल्म को पहले 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था. अब ये फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में धमाका मचाने के लिए तैयार है. क्या ये फिल्म भारतीय सिनेमा का चेहरा बदल पाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है.