फिर से लग गया ऑफर, अब सिर्फ़ 10 हज़ार के कम क़ीमत में मिल रहीं Poco की यह 12GB Ram वाक़ई स्मार्टफ़ोन

By Manu Verma

Published on:

अगर आप सस्ते में एकदम जबरदस्त फीचर्स, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन बेस्ट शाबित हो सकता है। यह आपको 10,000 रुपये से भी कम कीमत में भी खरीदने का मौका मिल रहा है। इस हिसाब से देखा जाए तो यह देश में उपलब्ध सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है।

आपको बता दें कि शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर पिछली सेल में Poco M6 Pro 5G का स्टॉक बेहद जल्दी ख़त्म हो गया था। अब इसे दोबारा बैंक ऑफर्स के साथ कम कीमत में बेचा जा रहा है। आइए डिटेल में जानते हैं।

maxresdefault 46

Poco M6 Pro 5G Price and Discount Offer

Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इसपर 26 फीसदी की छूट दी जा रही है, जिसके बाद आप इसे 10,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। ICICI बैंक कार्ड्स और अन्य चुनिंदा बैंक्स के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

बैंक ऑफर मिलने के बाद स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये हो जाएगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। यह स्मार्टफोन फॉरेस्ट ग्रीन और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

maxresdefault 45

Poco M6 Pro 5G Features and Specification

स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 550nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.79 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित सॉफ्टवेयर स्किन पर काम करता है। यह स्मार्टफोन में 12GB तक (6GB इंस्टॉल्ड+ टर्बो रैम फीचर के साथ 6GB वर्चुअल) रैम दी गई है। इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का क्रियादार निभाने वाली Munmun Dutta का एक एपिशोड का फ़ीस जान हो जायेंगे हैरान

फोटोग्राफी की बात करें तो Poco M6 Pro 5G में रियर में 50MP मेन कैमरा लेंस के साथ 2MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP फ्रंट कैमरा दिया है। पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और IP53 रेटिंग दी गई है। साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले फोन में ग्लास बैक डिजाइन दिया गया है।

Manu Verma