​​​​​​​इटारसी के पास फ्लाई ओवर बनने से 23 से 28 अगस्त के बीच कैंसिल रहेगी पेंचव्हेली सुपरफास्ट पैसेंजर

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

​​​​​​​इटारसी के पास फ्लाई ओवर बनने से 23 से 28 अगस्त के बीच कैंसिल रहेगी पेंचव्हेली सुपरफास्ट पैसेंजर

बैतूल समाचार: बैतूल से होकर सिवनी और इंदौर के बीच चलने वाली पेंचव्हेली सुपरफास्ट पैसेंजर ट्रेन आगामी 23 अगस्त 2023 से 28 अगस्त के बीच स्थगित रहेगी। इटारसी के पास नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण यह ट्रेन चार दिन के लिए स्थगित की गई है। हालांकि यह बीच के एक दिन सुचारू रहेगी।

दक्षिणी पूर्व मध्य रेलवे ने प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी

दक्षिणी पूर्व मध्य रेलवे ने एक प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी दी है कि इटारसी-भोपाल रेल खंड के दरमियान के रेलवे स्टेशन पवारखेड़ा व जुझारपुर के बीच फ्लाई ओवर का काम किया जा रहा है। जिसके कारण इन ट्रेनों का यातायात प्रभावित होगा। जिसमें इंदौर से सिवनी के बीच चलने वाली पेंचव्हेली ट्रेन क्रमांक 19343 आगामी 23, 25, 26 और 27 अगस्त को स्थगित रहेगी। तो वहीं दूसरी ओर छिंदवाड़ा से इंदौर के बीच चलने वाली पेंचव्हेली ट्रेन क्रमांक 19344 आगामी 24, 26, 27 एवं 28 अगस्त को स्थगित रहेगी।

यह भी पढ़े:- चंद्रयान-3 ने रचा इतिहास, चाँद की सतह पर सफलता पूर्वक हुआ लैंड, देखे वीडियो

जानिए छिंदवाड़ा बैतूल ट्रैन की स्तिथि

इस प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक यह भी स्पष्ट किया गया है कि छिंदवाड़ा से इंदौर के बीच यह ट्रेन दिनांक 25 अगस्त को निर्धारित समय अनुसार चलेगी जबकि इंदौर से सिवनी की बीच चलने वाली पेंचव्हेली ट्रेन आगामी 24 अगस्त को अपने निर्धारित समय पर चलेगी। इधर, इसी ट्रेन से बनने वाली छिंदवाड़ा बैतूल ट्रेन की स्थिति इस बीच क्या रहेगी। यह स्पष्ट नहीं हो सका है। मध्य रेल के जनसंपर्क अधिकारी अमोल गाहुकर में बताया कि फिलहाल इस यात्री गाड़ी के संदर्भ में कोई सूचना नहीं है।

दिगम्बर बर्डे