पॉल कॉफलिन ने लपका क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच! वीडियो देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन, देखे वीडियो

By dipu199712345@gmail.com

Published on:

Follow Us

पॉल कॉफलिन ने लपका क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच! वीडियो देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन, देखे वीडियो । क्रिकेट के मैदान में कभी-कभी ऐसे कैच देखने को मिल जाते हैं, जिनके बारे में सोचना भी मुश्किल होता है. लेकिन हाल ही में टी20 क्रिकेट में ऐसा कैच लपका गया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. गेंदबाज के लिए फॉलोथ्रू में कैच लपकना हमेशा मुश्किल होता है. कैच लेते समय चोट लगने का भी खतरा रहता है, लेकिन टी20 ब्लास्ट में एक खिलाड़ी ने ऐसा कैच पकड़ा है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024 में ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम सबसे घटिया रिकॉर्ड! फिर भी की जीत हासिल

पॉल कॉफलिन ने लपका क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच!

टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर के खिलाफ मैच में पॉल कॉफलिन ने अपनी ही गेंद पर एक खतरनाक कैच लपका लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, गेंदबाजी करने के ठीक बाद गेंद उनके पास वापस आई, लेकिन पॉल ने हिम्मत दिखाते हुए गेंद के सामने हाथ कर दिया.

वीडियो देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन, देखे वीडियो-

पॉल की किस्मत अच्छी थी कि गेंद उनके हाथों में ही लग गई. अगर गेंद उनके हाथों से लगने से चूक जाती, तो उनके माथे पर लग सकती थी और कोई बड़ा हादसा हो सकता था. लेकिन पॉल ने खतरनाक कैच लेकर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को चौंका दिया.

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024: 19 जून से शुरू होगा सुपर-8 का रोमांच! जानें पूरा शेड्यूल

वहीं, जब पॉल ने कैच लपकाया, तो कमेंटेटर भी हैरान रह गए और उन्होंने “ओह नो…” कह दिया. दरअसल, ये कैच देखने में काफी खतरनाक था. फैंस भी इस कैच की जमकर चर्चा कर रहे हैं. बता दें कि पॉल कॉफलिन डरहम टीम की तरफ से खेल रहे थे. इस कैच को निश्चित रूप से क्रिकेट का सबसे खतरनाक कैच माना जा सकता है. गौरतलब है कि इस समय टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जा रहा है लेकिन इतना खतरनाक कैच उस टूर्नामेंट में देखने को नहीं मिला.