Monday, January 30, 2023
HomeBollywoodपत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया...

पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया डेट फिर 22 साल का रिश्ता तोड़ रचाई शादी

पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया डेट फिर 22 साल का रिश्ता तोड़ रचाई शादी। हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनिया कपूर की लवस्टोरी। सोनिया कपूर ने अपनी ही दोस्त के पति से प्यार किया और फिर शादी कर ली. ये पति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया हैं। सोनिया, हिमेश की पत्नी कोमल की काफी अच्छी दोस्त हैं। सोनिया का घर उसी बिल्डिंग में है जिसमें हिमेश रहते हैं। हिमेश और सोनिया को अक्सर कई इवेंट में साथ देखा जाता है। खबरों की मानें तो दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । हिमेश ने 1994 में कोमल से शादी की थी। 2005 से ये कपल अलग रहने लगा था। जिसका कारण हिमेश का टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा। 

22 साल तक चला दोनों का रिश्ता

22 साल तक चला दोनों का रिश्ता बता दें कि हिमेश ने 21 साल की उम्र में साल 1995 में कोमल से शादी की थी. शादी के बाद हिमेश अपना करियर संवारने में जुट गए. हिमेश ने साल 2017 में पत्नी कोमल से तलाक ले लिया था। दोनों का रिश्ता 22 साल तक चला.तलाक के बाद साल 2018 में हिमेश ने सोनिया कपूर से शादी कर ली. हिमेश और कोमल काफी समय से अलग-अलग रह रहे थे हिमेश और कोमल का तलाक होने की वजह उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर को बताया जा रहा था हिमेशा रेशमिया और कोमल का एक बेटा स्वयं भी हुआ।

पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया डेट फिर 22 साल का रिश्ता तोड़ रचाई शादी

pjimage 1563845236

यह भी पढ़े :- कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ऊपर से नीचे तक लगती है कयामत तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

सोनिया कपूर को डेट कर रहे थे हिमेशा रेशमिया

सोनिया कपूर को डेट कर रहे थे हिमेशा रेशमिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश रेशमियां और उनकी पत्नी कोमल के साल 2006 आते-आते रिश्ते बिगड़ने लगे. दरअसल हिमेश की पत्नी कोमल की दोस्त और अभिनेत्री सोनिया कपूर और हिमेश के बीच दोस्ती हो गई. दोनों के परिवार एक ही बिल्डिंग में रहा करते थे. इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. शादी के बाद भी हिमेश पत्नी की दोस्त सोनिया कपूर को डेट करने लगे. हालांकि इसकी खबरें मीडिया में नहीं आईं. कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

Himesh Reshammiya Birthday Gift Sonia Kapoor 1 1 1280x720 1

फिर गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल 2018 में की शादी

फिर गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल 2018 में की शादी सोनिया को करीब 10 सालों तक डेट करने के बाद हिमेश और उनकी पत्नी कोमल ने तलाक का फैसला लिया. दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया. इसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल 2018 में शादी कर ली. तलाक के बाद दिए अपने बयान में कोमल ने कहा था कि ये फैसला दोनों ने कंपेटिबिलिटी के कारण लिया है. उनकी शादी टूटने के पीछे सोनिया का कोई हाथ नहीं है. लेकिन फैन्स हमेशा से ही यह मानते आए हैं कि हिमेश ने सोनिया से शादी करने के लिए कोमल को तलाक दिया था।

2 112

हिमेशा रेशमिया ने साल 1998 में की करियर की शुरुवात

हिमेश ने 16 साल की उम्र में अपना म्यूजिकल करियर शुरू किया था. हिमेशा रेशमिया ने साल 1998 में की करियर की शुरुवात हिमेश को पहली फिल्म साल 1998 में आई सलमान खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में म्यूजिक डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला था।

पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया डेट फिर 22 साल का रिश्ता तोड़ रचाई शादी

article l 2021719701218738000

यह भी पढ़े :- हद से ज्यादा शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार खड़े होते ही दिख गया सबकुछ वीडियो वायरल

सोनिया कई फेमस टीवी सीरियल में आई नजर

इसके बाद हिमेश की करियर की गाड़ी चल निकली और एक के बाद एक कई फिल्मों में हिट गाने दिए साल 2007 में एक सफल म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बन चुके हिमेश अब अभिनय में भी अपने हाथ आजमा रहे थे. हालांकि उन्हें इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली। आज हिमेश एक जाने-माने म्यूजिक कंपोजर बन गए हैं। वहीं सोनिया कई फेमस टीवी सीरियल जैसे- रिमिक्स, कैसा ये प्यार है और सती का हिस्सा रह चुकी हैं। सोनिया ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में एक फाइनेंस कंपनी में सेक्रेटरी के तौर पर की। टीवी पर इनका पहला सीरियल ‘औरत’ था। साथ ही ‘पिया का घर’ और ‘सत्‍ता’ सीरियल के लिए भी इनकी तारीफ हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular