पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ धर दबोचा, फिर पति ने जो किया उसे देख उड़ेगे आपके होश, देखे वायरल वीडियो

0
213
Pati Ne Patni Ko Premi Ke Sath Range Hath Dhar Dabocha Video Viral

Pati Ne Patni Ko Premi Ke Sath Range Hath Dhar Dabocha Video Viral: पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ धर दबोचा, फिर पति ने जो किया उसे देख उड़ेगे आपके होश, देखे वायरल वीडियो वो कहते हैं न कि कब क्या हो जाए किसी चीज का कोई भरोसा नहीं है. सोशल मीडिया पर ऐसे नजारे सामने आते हैं जिसे देख खुद की आंखों पर भी भरोसा नहीं होता है. कभी हंसी नहीं रुकती तो कभी वीडियो देख कर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. इस तरह का एक इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है, जिसे देख हर कोई सन्न रह गया.

पति ने पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा

वाकई ये वीडियो हर किसी को हिलाकर रख देगा. जिसमें एक स्कूटी का पीछा दूसरी बाइक कर रही है. पत्नी अपने प्रेमी के साथ डेट पर जा रही थी कि इतने में ही उसके पति ने उसे ये हरकत करते रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर सड़क पर जो हुआ, वो देखकर हर कोई हिल गया. किसी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था. मगर इस पूरी घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो रहा था. आप भी वीडियो देखें और खुद सारा माजरा समझिए..

वीडियो देखें..

सामने आए वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने जा रही है. इसी बीच उसका पति पीछा करने लगता है. वो जोर-जोर से चिल्लाता है और गालियां दे रहा है. मगर उसका प्रेमी जोर-जोर से स्कूटी भगा रहा है. पति ने अपनी पत्नी को देख कर ना सिर्फ उसका पीछा किया, बल्कि उसके सारे कांड को कैमरे में रिकॉर्ड करने का प्लान भी बनाया.

कैमरे में कैद हुई सारी घटना

स्कूटी पर सवार पत्नी और उसका प्रेमी स्कूटी से कहीं जा रहे थे. पति के चिल्लाने पर कई बार पत्नी ने भी उसका जवाब दिया. पति का रौद्र रूप देखकर पत्नी और प्रेमी के हाथ पांव फूल गए. बीच सड़क पर ये बवाल चल रहा था. इसी बीच प्रेमी ने वहां से भागने का प्लान बनाया, उसने अपनी स्कूटी रोकी और वहां से फरार हो गया. वीडियो के अंत में जो हुआ वो देखने लायक नहीं था.

Pati Ne Patni Ko Premi Ke Sath Range Hath Dhar Dabocha Video Viral

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर giedde नाम के पेज पर भी इस वीडियो को अपलोड किया गया है. जिसके कैप्शन में ये लिखा गया है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ स्कूटी पर दबोच लिया. इसकी सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं.