Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodActress Live in Relationship : पति के रहते किसी दूसरे मर्द की बाहों...

Actress Live in Relationship : पति के रहते किसी दूसरे मर्द की बाहों में आया इन अभिनेत्रियों को सुकून,सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर

Actress Live in Relationship : पति के रहते किसी दूसरे मर्द की बाहों में आया इन अभिनेत्रियों को सुकून,सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते भी कमाल के होते हैं। समय के साथ कई हसीनाओं ने समाज के दकियानूसी विचारों को चुनौती देकर अपने नए कायदे गढ़े हैं। आज हम ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जो तलाक बाद अपने बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं । और कुछ तो लिव इन रिलेशनशिप (Live In Relationship) में रहते हुए प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Nisha Rawal

image 285

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और करण मेहरा का भी तलाक हो चुका है। निशा ने अपने पति पर आरोप लगाए कि करण के कई अफेयर्स चलते हैं। करण  (Karan Mehra) ने कहा है कि निशा (Nisha Rawal) अपने ‘राखी भाई’ रोहित साथिया (Rohit Sathia) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। पहले तो निशा रोहित को राखी बांधती थीं लेकिन अब उन्हीं के घर में, नाजायज संबंध में हैं। आपको बता दें कि निशा (Nisha Rawal) और करण  (Karan Mehra) के बीच मई, 2021 से अनबन चल रही है और कई गंभीर आरोपों के बाद निशा उनके बेटे काविश के साथ अलग रहने लगी थीं।

Kalki Koechlin

kalki 1 1

अनुराग कश्यप से कल्कि कोचलिन 2015 में लिया तलाक। लेकिन शादी के 2 सालों के भीतर ही कल्कि को ये अहसास हो गया कि उम्र का फासला उनके रिश्ते के आड़े रहा है। लिहाजा 2013 में दोनों अलग रहने लगे और 2015 में इनका तलाक भी हो गया। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों दोस्ती का बॉन्ड जरूर शेयर करते हैं। तलाक के बाद कल्कि इजरायली लड़के से दिल लगा बैठीं। फिर लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी। 2020 में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया लेकिन बेटी के 2 साल की हो जाने के बावजूद कल्कि शादी के मूड में नहीं हैं।

Malaika Arora

image 286

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं। बता दे कि अर्जून कपूर मलाइका अरोरा से उम्र में बहुत ही छोटे हैं। फिर भी इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। उनके बीच बॉंडिग काफी अच्छी देखने को मिलती है। मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया।  खबरों की माने तो मलाइका और अरबाज का तलाक अर्जुन कपूर की वजह से हुआ।

Pooja Batra

image 287

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से दूसरी शादी की है। पूजा नवाब के साथ लंबे समय तक लिव इन में रहीं और उसके बाद सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया। पूजा ने 2002 में सोनू अहलूवालिया से पहली शादी की थी जो कि एक सर्जन थे लेकिन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इनका तलाक हो गया। इसके बाद पूजा की जिंदगी में नवाब आए और दोनों प्यार में पड़ गए। जिसके बाद लंबे समय तक लिव इन में रहीं और उसके बाद सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया।

Sanjeeda Shaikh

image 288

टीवी के जाने-मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने 2012 में शादी की थी। 9 साल बाद 2021 में उनका उनके पति आमिर अली से तलाक हो गया। इनके तलाक की वजह एक्टर हर्षवर्धन राणा को माना जा रहा है। खबरों की माने तो हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख के बीच अफेयर चल रहा था। यह दोनों फिल्म तैश की शूटिंग के दौरान पास आ गए थे। जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular