Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलसवारी की गाड़ी TATA SUMO ने मार्केट में मचायी खलबली, स्टेंडर्ड फीचर्स...

सवारी की गाड़ी TATA SUMO ने मार्केट में मचायी खलबली, स्टेंडर्ड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ Bolero का किया सफाया, रहेगी 9 सीटर वैरिएंट की किंग

सवारी की गाड़ी TATA SUMO ने मार्केट में मचायी खलबली, स्टेंडर्ड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ Bolero का किया सफाया, रहेगी 9 सीटर वैरिएंट की किंग, ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक के बाद एक गाड़ियों की लॉन्चिंग हो रही है ऐसे में टाटा उन 3 एसयूवी के बारे में बात कर रही है जिन्हें वे भारतीय बाजार में पेश करना चाहते हैं। इनमें टाटा सिएरा, टाटा सफारी और टाटा सूमो शामिल हैं। सूमो का डिज़ाइन हमेशा एक बहुत ही बुनियादी शारीरिक संरचना रहा है, यहां तक ​​कि पिछली पीढ़ी के सूमो गोल्ड को भी टोन्ड किया गया था लेकिन बॉक्सी प्रकृति अभी भी बनी हुई है।

देखिये नई Sumo के डिजाइन को

टाटा मोटर्स ने Sumo को नए अंदाज़ में डिज़ाइन किया है। आपको इस नई टाटा सुमो में हैरियर और नेक्सॉन की कुछ झलक भी देखने को मिल सकती है आपको इस कार में कुछ मिलें ना मिले लेकिन इस कार में आपको एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। आपको इस कार में रियर व्हील ड्राइव मिलता है। आपको इसमें एक सस्पेंशन ट्रक मिलता है।

maxresdefault 2023 01 12T105011.308

देखिये नई Sumo में मिलने वाले फीचर्स

गाड़ी में अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है ताकि लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे पर यात्रा करते वक्त चालक को परेशानी कम हो. डिजिटल इंफ़ोटैनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट भी मुहैया कराया गया हैं। इसी के साथ साथ नयी टाटा सूमो में कुछ एडिशनल भी जोड़े गए है जैसे- चाइल्ड सेफ्टी लॉक, की लेस स्टार्ट, डिजिटल यूएसबी सपोर्ट, s.m.s. अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ सपोर्ट, LCD कनेक्टिविटी, डुअल एयर बैग, पावरफुल ब्रेक आदि नए फ़ीचर्सो ने टाटा की सूमो को अब बना दिया है पहले से और भी मजबूत।

maxresdefault 2023 01 12T104929.781

यह भी पढ़े:- Kia ने अपने फैंस को दिया 440 वोल्ट का झटका, अपने स्पेशल एडिशन को किया बंद, जानिए इसके पीछे की खास वजह

जानिए नई Sumo की संभावित कीमत के बारे में

टाटा मोटर्स की यह गाड़ी भी डीजल से चलेगी और इसकी कीमत 7 लाख रुपए से शुरू होकर 13 लाख रुपए तक जाएगी. यह गाड़ी ऑन रोड सबसे सस्ती हिमाचल प्रदेश के सोलन में उपलब्ध होगी. यह गाड़ी 2023 के अगस्त से पहले कभी भी लांच होगी।बता दे टाटा सुमो, महिंद्रा बोलेरो को जबरदस्त टक्कर देगी। ये बोलेरो को कंपटीशन देने वाली है। आपको इसमें 9 सीटर सिटिंग स्पेस मिलता है।

यह भी पढ़े:- Kia की Auto Expo 2023 में बेहतरीन पेशकश,  टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस से होगी टक्कर, एक साथ होंगे 11 लोग सवार, देखिये लुक और फीचर्स

maxresdefault 2023 01 12T104913.506

जानिए नई Sumo की लॉन्चिंग के बारे में

टाटा सूमो की लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई खबर नहीं आई है। लेकिन किसी ने टाटा सूमो की एक छवि प्रस्तुत की है और जिसके कारन ऑटोमोबाइल सेक्टर में एकमात्र सवाल उठा है, कि ‘क्या 2023 में टाटा सूमो भारत में आएगी? और आएगी तो कब?

RELATED ARTICLES

Most Popular