परियो की रानी जैसी खूबसूरत दिखती है सौरभ गांगुली की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस में मलाइका को देती है मात, देखे तस्वीरें

By Rohit Devde

Published on:

परियो की रानी जैसी खूबसूरत दिखती है सौरभ गांगुली की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस में मलाइका को देती है मात, देखे तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सबसे निडर और बेखौफ कप्तानों कि आती है तब उसमें सौरव गांगुली का नाम लोग सबसे पहले लेते हैं। सौरव गांगुली ने 2003 विश्व कप में भले ही भारत को खिताब नहीं दिलाया हो लेकिन जिस शानदार अंदाज में उन्होंने कप्तानी दिखाई थी उसके बाद से ही भारतीय टीम विदेशों में निडर होकर खेलती नजर आई है। सौरभ को भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी कहा जाता है लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम से दूर होकर अपने घर परिवार पर समय बिताता नजर आता है और हाल ही में वह अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से खूब चर्चाओं में है। आइए आपको बताते हैं कौन है सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी जिनकी दिलकश अदाओं ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है और सभी लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- Maruti ने खेला बड़ा दाव! Alto 800 को बंद कर मार्केट में उतारी लक्ज़री कार, दमदार इंजन के साथ मिलेगा 25kmpl का माइलेज

परियो की रानी जैसी खूबसूरत दिखती है सौरभ गांगुली की बेटी

image 2823

सौरभ गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई थी इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत बेटी सना गांगुली की वजह से चर्चाओं में आ गया है। जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उन्हें एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर बैठता है। देखते ही देखते सभी लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और आइए आपको बताते हैं कैसे लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में जरूर सौरभ गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती है।

यह भी पढ़े- Iphone को नानी याद दिला देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

हॉटनेस और फिटनेस में मलाइका को देती है मात

image 2824

सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के उन दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है जिन की मिसाल लोग आज भी दिया करते हैं। हाल फिलहाल में लेकिन सौरव गांगुली अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि सना गांगुली बहुत कम उम्र में ही इतनी खूबसूरत नजर आती है कि हर कोई उन्हें एक मॉडल समझने की भूल कर बैठता है। जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं को देखा है सब लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर सौरव गांगुली की लाडली आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर जब गांगुली की खूबसूरत तस्वीर सामने आती है तब उसमें उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है और देखते ही देखते लोग सौरव गांगुली की लाडली को यह कहने लगे हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां फेल है।

Rohit Devde