परियो की रानी लगती है लसिथ मलिंगा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे मलाइका भी लगती फीकी

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
परियो की रानी लगती है लसिथ मलिंगा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे मलाइका भी लगती फीकी

परियो की रानी लगती है लसिथ मलिंगा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे मलाइका भी लगती फीकी, क्रिकेट की दुनिया में काफी मशहूर श्रीलंकाई क्रिकेट लसिथ मलिंगा की शानदार गेंदबाजी एक्शन आज भी लोगों को काफी पसंद आता है। क्रिकेटर आये दिन अपने शानदार प्रदर्शन से लाखो लोगो के दिलो पर राज करते है। यह अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। आज एक बार फिर यह दिग्गज खिलाड़ी अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गया है जिन को देखते ही लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Ertiga को खुली चुनौती देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी ब्रांडेड

image 462

लसिथ मलिंगा की पत्नी दिखती है हीरोइन जैसी खूबसूरत

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही है। जिस किसी ने भी उनकी खूबसूरत पत्नी को देखा बस देखता ही रह गया। उन्हे पहली बार में देखकर लोग यही कह रहे हैं कि मलिंगा की पत्नी बिल्कुल किसी फिल्म की हीरोइन जैसी खूबसूरत नज़र आती है। आप भी देखे यह खूबसूरत तस्वीरें। आपको जानकारी के लिए बता दे शादी के 13 साल होने के बाद भी तान्या की खूबसूरती बरकरार है उनकी खूबसूरती पर उनकी बढ़ती उम्र का कोई असर नजर नहीं आ रहा है। तान्या की खूबसूरती को देखकर लसिथ मलिंगा उनपर मोहित हो उठे थे।

यह भी पढ़े :- लड़कियों को दिलकश बना देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 144mp कैमरा क्वालिटी और रापचिक लुक देख iPhone की उड़ेंगी गिल्ली

मलिंगा और तान्या परेरा की पहली मुलाकात बेहद रोमांटिक थी

आज भी जब इन दोनों की जोड़ी लोगों को नजर आ रही है तक सभी लोग इस दौरान लसिथ मलिंगा की खूबसूरत पत्नी की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप भी तान्या की खूबसूरती देख हैरान हो जाओगे। आप सभी तो जानते ही है की मलिंगा का पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी नाम है। आज अपनी तेज गेंदबाज़ी की वजह से मलिंगा को हर कोई जनता है। मलिंगा और तान्या परेरा की पहली मुलाकात बेहद रोमांटिक थी, जैसा कि हमें तानिया मिनोली ने बताया था। पहली नजर में ही दिल हार बैठे थे मलिंगा।

image 463

तान्या की खूबसूरती देख लसिथ मलिंगा को हो गया प्यार

आज से कुछ साल पहले जब मलिंगा एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में एक होटल में ठहरे थे, तभी उन्होंने तानिया को देखा। तान्या उस होटल की इवेंट मैनेजर थी, तान्या की खूबसूरती देख उन्हें उससे प्यार हो गया। जैसे-जैसे बातचीत आगे बढ़ी, उसने दूसरी बार तान्या से अपना टेलीफोन नंबर साझा किया, जब वह उससे होटल में मिला था। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदला गयी और फिर उन्होंने शादी कर ली। बता दे की मलिंगा और तान्या की शादी जनवरी 2010 में हुई थी और अब उनके दो बच्चे हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि उनकी पत्नी बहुत ही हॉट और खूबसूरत हैं, और उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स भी हैं। दोनों की फैमिली अच्छी है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)