करिश्मा कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन सेलेब्स ने पहने खास मैसेज वाले Autfits Desses

0
229
Outfits Dresses With Special Messages

Outfits Dresses With Special Messages: करिश्मा कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन सेलेब्स ने पहने खास मैसेज वाले Autfits Desses ब्रह्मास्त्र के लेटेस्ट प्रमोशनल इवेंट पर जब से आलिया भट्ट ने ‘Baby On Board’ वाले सूट में अपियरेंस दिया है, तब से इंटरनेट दो खेमों में बंट चुका है। जहां कुछ लोगों को ये आइडिया और आउटफिट काफी टैकी लगा। वहीं कुछ लोगों ने इसे क्वर्की और क्यूट भी कहा। वैसे हम आपको बता दें कि ना तो आलिया ने इस तरह के खास मेसेज वाला आउटफिट पहली बार पहना है और ना ही वो ऐसा करने वाली पहली सेलेब हैं।

वैसे तो ऐसी कई इंडियन ब्राइड्स रही हैं जिन्होंने अपने ब्राइडल लहंगे पर अपनी लव स्टोरी या अपने परिवार वालों की गुड विशेज़ लिखवाई हों। मगर इस ट्रेंड में हमारी बॉलीवुड डीवाज़ किसी से पीछे नहीं हैं। आलिया से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह के खास मेसेज वाले आउटफिट्स पहन चुके हैं। ऐसे ही कुछ लुक्स हम आपके साथ यहां शेयर कर रहे हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

आलिया भट्ट ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के लिए अबु जानी-संदीप खोसला के लेबल गुलाबो बाय अबु-संदीप के लव कलेक्शन से एक बहुत ही स्पेशल आउटफिट पहना था। आलिया ने एक हॉट पिंक ग़रारा सूट सेट पहना था। इस सूट की खासियत थी कुर्ते के बैक पर गोटा-पट्टी से लिखा गया ‘Baby On Board’, जो की बहुत ही कूल लग रहा था। आलिया के इस आउटफिट को लेकर इंटरनेट दो खेमों में बंटा हुआ है, जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि आलिया कोई गाड़ी नहीं हैं कि जिस पर ऐसा कुछ लिखा जाए। वहीं कुछ लोगों को ये आउटफिट बहुत ही कूल और यूनीक लगा।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

 Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

सोनम कपूर क्वर्की साड़ियों की क्वीन हैं! सोनम कपूर ने अपनी फिल्म ‘एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन्स के लिए पहनी थी ये हाउज़ ऑफ मसाबा की कस्टमाइज़्ड साड़ी। इस पीची-न्यूड सैटिन-क्रेप साड़ी पर तमिल भाषा में ‘सोनम’, ‘मसाबा’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ लिखा हुआ था। सोनम ने इस साड़ी को वैसे ही पैटर्न वाले एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था जिसमें ऑर्गैंज़ा स्लीव्ज़ थीं। सोनम ने अपनी साड़ी को अपने लुक का फोकस बनाते हुए इसे बिल्कुल मिनिमल ऐक्सेसरीज़, मिनिमल मेकअप और स्लीक हेयरडू के साथ पेयर किया था।

रिया कपूर (Rhea Kapoor)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पर पहनी थी अनामिका खन्ना के कलेक्शन से ये बहुत ही क्वर्की साड़ी। ये एक आयवरी सैटिन साड़ी थी जिसके बॉर्डर्स पर अनामिका के सिग्नेचर स्टाइल में कटवर्क और मोटिफ्स का काम था। इसके अलावा इस साड़ी के पल्लू पर ‘Everything Is AK-OK Rhea Kapoor’ लिखा हुआ था। रिया ने इस साड़ी को एक कॉन्ट्रास्टिंग ग्रीन ब्लाउज़ और स्टेटमेंट नेकपीस के साथ पेयर किया था।

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर प्रमोट करने के लिए पहनी थी अबु जानी संदीप खोसला की ये बेहद खूबसूरत व्हाइट ऑर्गैंज़ा साड़ी जिसके बॉर्डर पर लेस ट्रिमिंग्स थीं। भूमि की इस साड़ी पर लाल रंग की एम्ब्रॉयड्री और प्रिंट्स के ज़रिए अलग-अलग भारतीय भाषाओं में ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ जैसे शब्द लिखे गए थे। इस साड़ी को भूमि ने एक ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज़ और मिनिमल ऐक्सेसरीज़ के साथ पेयर किया था।

पत्रलेखा (Patralekha)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

पत्रलेखा ने राजकुमार राव संग अपनी शादी के लिए हेवी ब्राइडल लहंगे की जगह सब्यसाची की एक खूबसूरत साड़ी चुन कर मिनिमलिस्ट ब्राइड्स को काफी इंस्पायर किया। मगर पत्रलेखा के इस स्टेटमेंट-मेकिंग ब्राइडल लुक का हाईलाइट था उनका दुपट्टा। इस खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड दुपट्टे के बॉर्डर पर एक बंगाली पंक्ति लिखी हुई थी जो खुद डिज़ाइनर के शब्द थे। बांग्ला में लिखे इन शब्दों का मतलब है, मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है जिसे मैं तुम्हें सौंपती हूं। हम आपको याद दिला दें कि दीपिका के ब्राइडल दुपट्टे पर भी सौभाग्यवती भव लिखा हुआ था।

image 394

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

करिश्मा कपूर एक फैशन आयकन और ट्रेंडसेटर हैं ऐसे में क्वर्की और कूल ट्रेंड्स ट्राय करने में वो पीछे रह जाएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता। करिश्मा कपूर ने 2019 डिज़ाइनर सत्या पॉल का स्प्रिंग-समर कलेक्शन लॉन्च किया था, जो इंडियन मसालों और फूलों से इंस्पायर्ड था। लॉन्च के मौके पर करिश्मा ने इसी कलेक्शन की एक टाइपोग्राफी साड़ी पहनी थी जिस पर देवनागरी में ‘मिर्ची’ शब्द लिखा हुआ था। अगर आपको याद हो तो 90 के दशक में करिश्मा ने ना सिर्फ सुपरहॉट लुक्स दिए थे बल्कि ‘मिर्ची’ शब्द वाले दो गाने किए थे और उसे देखते हुए ये साड़ी उनके लिए और भी परफेक्ट है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

आलिया भट्ट ने साल 2015 में अपनी फिल्म ‘शानदार’ के प्रमोशन्स के दौरान एक बहुत ही खास और खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। ये उनकी स्टाइलिस्ट अमी पटेल द्वारा कस्टम-मेड थी। मगर इस स्ट्रैपलेस और फ्लेयर्ड गाउन की खासियत थी इस पर की गई डूडलिंग। दरअसल ये ड्रेस आलिया को उनके फैंस द्वारा भेजे गए मेल्स, आर्ट, कमेंट्स और चिट्ठियों से बनाई गई थी, जिस वजह से ये बेहद स्पेशल थी। 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

Bollywood Celebs Who Wore Outfits With A Special Message On It

अनामिका खन्ना ना सिर्फ देश की टॉप डिज़ाइनर्स में से एक हैं बल्कि ये सोनम कपूर की सबसे फेवरेट इंडियन डिज़ाइनर्स में से भी एक हैं। सोनम ने साल 2018 में अनामिका के ‘AK-OK’ कलेक्शन से ये बेहद खूबसूरत हॉट पिंक लहंगा पहना था। ये लहंगा मिनिमल, ट्रेंडी और क्वर्की था, जिस पर ना सिर्फ सोनम का नाम लिखा था बल्कि अनामिका खन्ना का सिग्नेचर स्टेटमेंट ‘Everything Is AK-OK’ भी लिखा था। सोनम ने खुद अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए ये बताया था कि किस तरह उनकी दोस्त अनामिका ने एक मुश्किल दौर से गुज़रने के बाद इस पॉज़िटिव ऐफर्मेशन के साथ ये कलेक्शन लॉन्च किया था।