Vivo की छतरी खोलने मार्केट में आ रहा Oppo का बेहतरीन स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कैमरे क्वालिटी से होगा मजेदार

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
Vivo की छतरी खोलने मार्केट में आ रहा Oppo का बेहतरीन स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कैमरे क्वालिटी से होगा मजेदार

Vivo की छतरी खोलने मार्केट में आ रहा Oppo का बेहतरीन स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कैमरे क्वालिटी से होगा मजेदार, स्मार्टफोन के मार्केट में Oppo अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लेकर आ रहा है और अब ओप्पो A38 को कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दिया है. ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन कंपनी ने यूएई वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. हालांकि ऐसी उम्मीद है कि स्मार्टफोन के जल्द ही भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

क्योंकि इसे पहले ही बीआईएससे सर्टिफिकेशन मिल चुका है. ऐसी जानकरी निकल के आई है पर फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. बता दे की ओप्पो A38 HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक चिपसेट से लैस है. आइये जानते है Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में…..

Vivo की छतरी खोलने मार्केट में आ रहा Oppo का बेहतरीन स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कैमरे क्वालिटी से होगा मजेदार

image 223

Oppo A38 फीचर्स के मामले होगा जबरदस्त

आईये जानते है Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में, Oppo A38 एक फीचर-पैक स्मार्टफोन है जिसमें 6.56-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिस्प्ले स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 निट्स तक पीक ब्राइटनेस का दावा करता है. ये फोन मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें एक ऑक्टा-कोर कॉन्फ़िगरेशन है जिसमें 2GHz पर चलने वाले डुअल Cortex-A75 कोर और 2GHz पर चलने वाले छह Cortex-A55 कोर शामिल हैं. कंपनी ने ओप्पो A38 को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और गोल्ड वेरिएंट में पेश किया है. यह डिवाइस 4GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है, जो कि कलर OS 13.1 के साथ आता है. फोन डुअल सिम सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़े:- OnePlus का नया कर्रा Smartphone जल्द दिखेगा मार्केट में, शानदार स्टोरेज और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी से पिलायेगा Samsung को पानी

Oppo A38 में फोटो क्लिक करने के लिए होगा जबरदस्त कैमरा सेटअप

image 224

सेल्फी लवर्स और फोटो खींचने के शौकीनों के लिए ओप्पो ने इस शानदार स्मार्टफोन में शानदार कैमरे का ऑप्शन दिया है,कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और LED फ्लैश है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

Vivo की छतरी खोलने मार्केट में आ रहा Oppo का बेहतरीन स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कैमरे क्वालिटी से होगा मजेदार

Oppo A38 में चार्जिंग की समस्या से राहत दिलाएगी ये पॉवरफुल बैटरी

बार बार चार्जिंग करने की झंझट से छुटकारा दिलाने Oppo ने इस शानदार स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो A38 हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस के लिए 5G SA/NSA और डुअल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है. इसमें डुअल-बैंड Wifi कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए वाई-फाई 802.11 AC सपोर्ट भी है. इसके अलावा यह हेडफोन कनेक्शन के लिए 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है।

यह भी पढ़े:- Cute कलर में आ रहा Samsung का शानदार Smartphone, लुक देख फैंस हुए दीवाने, कैमरा क्वालिटी भी है जेब्रालटर

जानिए Oppo A38 की कीमत के बारे में

फिलहाल Oppo ए38 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। डिवाइस को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड कलर में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि जल्दी ही ओप्पो के इस फोन को मल्टीपल एशियाई मार्केट जैसे भारत में इसी महीने लॉन्च किया जाएगा।