Oppo का दिलो पर राज करने वाला 5G स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का धांसू कैमरा और फीचर्स भी स्मार्ट

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
Oppo का दिलो पर राज करने वाला 5G स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का धांसू कैमरा और फीचर्स भी स्मार्ट

Oppo का दिलो पर राज करने वाला 5G स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का धांसू कैमरा और फीचर्स भी स्मार्ट, अगर आपको भी स्मार्टफोन की तलाश है तो आप एक बार इस स्मार्ट फोन के फीचर्स के बारे में जरूर जान लीजिए, OPPO K15 5G स्मार्ट फोन के अंदर आपको दमदार बैटरी बैकअप और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी कंपनी में हुई है तो चलिए सबसे पहले शानदार फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

OPPO K15 5G Specification

अगर मोबाइल के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 6.9-inch full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जो कि 1080 x 2400 pixels Resolution के साथ आता है साथ ही साथ आपको इसमें Corning Gorilla Glass 6 कि प्रोटेक्शन के साथ आता है। अगर मोबाइल के रेट और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 8GB/ 10GB of RAM and 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

OPPO K15 5G Battery Power Or Charching System

आपको बता दें कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि 44W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, साथ ही साथ आपको इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़े:- iPhone 14 पर मिल रहे बम्पर धमाकेदार ऑफर्स, Vivo और Oppo की कीमतों में घर लाने का शानदार, जानिए क्या है ऑफर्स

OPPO K15 5G Camera Quality

अगर मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आपको पीछे की तरफ चार कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसके अंदर आपको 108MP primary lens + 32MP ultra-wide shooter + 8MP macro sensor + 5MP depth snapper कैमरे लगाए गए हैं वही सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े:- Vivo ने लाया चकाचक लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स वाला Smartphone, कम कीमत में शानदार Camera भी उपलब्ध

OPPO K15 5G Price Or Lounching

OPPO K15 5G अगर मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत आपको भारतीय बाजार में लगभग ₹42000 की देखने को मिल सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का पता मोबाइल को लांच होने के बाद चलेगा और मोबाइल इस वर्ष के अंत में लांच हो सकता है।