खेबड़ी लड़कियों की सुन्दर सुन्दर तस्वीरें खींचने आया Oppo का ये चार्मिंग लुक 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

खेबड़ी लड़कियों की सुन्दर सुन्दर तस्वीरें खींचने आया Oppo का ये चार्मिंग लुक 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा। ओप्पो कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो मॉडर्न फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस है. ये स्मार्टफोन लगभग 31 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है. साथ ही ये 256GB स्टोरेज के साथ आता है. प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी के मामले में ये ओप्पो स्मार्टफोन काफी बेहतर साबित होता है. आइए, इस आर्टिकल में हम ओप्पो के इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े : – Maruti की बिगड़ी बना देंगी नई Hustler कार, देखे क्या होगी खासियत

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. 6.62 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ ये ओप्पो स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़े : – iphone की हेकड़ी निकाल देंगी Vivo का धांसू स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर और बैटरी

ये ओप्पो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80 वाट फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है. ये फास्ट चार्जर इस स्मार्टफोन को लगभग 31 मिनट में ही चार्ज कर सकता है.

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का कैमरा

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो कंपनी ने इस ओप्पो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा दिया है. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस भी दिया गया है. वहीं, फ्रंट में भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो बेहतरीन सेल्फीज के लिए शानदार है.

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें, तो कंपनी ने इसे शानदार स्पेसिफिकेशन्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च किया है. डिजाइन के मामले में भी ये काफी खास है. ये ओप्पो स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी ने इस ओप्पो रेनो 8 प्रो 5G स्मार्टफोन को ₹ 40000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है.