Oppo का Folding स्मार्टफ़ोन जल्द ही मचायेगा तहलका, Cemera से जीतेगा पापा की पारियों का दिल

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

ओप्पो की तरफ से जल्द ही अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N3 लॉन्च किया जाएगा। बीते कुछ हफ्ते पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। लीक के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में शानदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन के ग्लोबल मार्केट में OnePlus Open के नाम से एंट्री होने की उम्मीद है। वहीं लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। पर इसी बीच NBTC ने सर्टिफाइ कर दिया है। सर्टिफिकेशन में स्मार्टफोन का मॉनिकर Oppo Find N3 और मॉडल नंबर CPH2499 है। इस लिस्टिंग में मॉनिकर और मॉडल नंबर के अलावा कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है।

oppo find n2 flip gallery 99mk

लीक्स के अनुसार स्मार्टफोन के कुछ ही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच का QHD+ डिस्प्ले मिलेगा। वहीं इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है। जानकारी के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 16GB तक की रैम और 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलेगा।

jpg 11

इसे भी पढ़ें- Amazon की तरफ़ से Samsung Galaxy S23 पर मिल रही भारी छूट, जाने ऑफ़र

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का मेन कैमरा, 48MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32MP का पेरिस्कोप लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है। पावर के लिए 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस स्मार्टफोन के फीचर्स को टीज करना शुरू करेगी।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)