64MP कैमरे और दमदार फीचर्स के साथ Oppo A2 Pro हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

Oppo A2 Pro – भारत में दमदार कैमरा के कारण Oppo कंपनी के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है, Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के लिए लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिलहाल स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। जल्द ही Oppo के इस दमदार स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। 

यदि Oppo के इस Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के बारे में बताएं, तो Oppo कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन पर हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। Oppo A2 Pro स्मार्टफोन को Oppo कंपनी के तरफ से 64MP कैमरा और 5000mAh Battery के साथ लॉन्च किया गया है। चलिए Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स के बारे में जानते है। 

यह भी पढ़े :- iPhone पर कहर बरसा देंगा Realme का चकाचक स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और फाडू लुक देख हर कोई बोलेंगा ‘Awesome’

Oppo A2 Pro की कीमत 

Oppo के इस Oppo A2 Pro स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीनी मार्केट में ही लॉन्च किया गया है। यदि Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के कीमत के बारे में बताएं तो 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ¥1799 है जो भारतीय रुपए में कुल ₹22,843 होते है, और यदि स्मार्टफोन के 12GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो उसकी कीमत ¥2399 यानी भारतीय रुपए में लगभग 27,752 रुपए होते है। 

यह भी पढ़े – Business Idea: बिना इन्वेस्टमेंट के घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन पर मिलेगी बड़ी डिस्प्ले 

Oppo A2 Pro के इस स्मार्टफोन पर हमें 6.7″ का बढ़ा OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो की एक Full HD+ डिस्प्ले है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर हमें 140hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलता है। 

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की दमदार प्रोसेसर 

यदि Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो Oppo के इस स्मार्टफोन पर हमें MediaTek का MediaTek Dimensity 7050 SoC प्रोसेसर देखने को मिलता है, जो की एक बहुत ही अच्छा प्रोसेसर है। 

यह भी पढ़े – Business Idea: कम पैसे में शुरू करें ये बिजनेस हर महीने होगी 50 हजार से 1 लाख रुपए तक की कमाई

Oppo A2 Pro की कैमरा

Oppo के इस स्मार्टफोन के बैक पर आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा देखने को मिलता है, वहीं दूसरी तरफ यदि इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

Oppo A2 Pro की बैटरी  

Oppo के इस स्मार्टफोन पर हमें 5000mAh का बैटरी दिया गया है, जो की 67 Watt के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। सेफ्टी के लिए इस स्मार्टफोन पर IP54 का रेटिंग दिया गया है। यदि Os की बात करें तो Oppo के इस स्मार्टफोन पर एंड्रॉयड 13 पर आधारित ColorOS 13.1 देखने को मिलता है। 

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)