Monday, February 6, 2023
HomeटेकOnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम वाला 11R...

OnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम वाला 11R 5G Smartphone देगा iPhone 14 सीरीज को टक्कर

OnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम वाला 11R 5G Smartphone देगा iPhone 14 सीरीज को टक्कर वनप्लस एक ऐसा नाम जिसका नाम लेते ही क्वालिटी पर चर्चा होना शुरू हो जाती है। दरअसल बता दें कि वनप्लस एक ऐसी बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। जिसका कोई मुकाबला ही नही है। वनप्लस एक उच्च तकनीकि से युक्त मोबाइल फोन बनाने वाली बड़ी कंपनी है। वनप्लस के मोबाइल फोन में एक अजब सी ही तकनीकि होती है, जिसे हर व्यक्ति पसंद करते हैं। वैसे तो वनप्लस के मोबाइल फोन काफी महंगे मिलते हैं, लेकिन जो भी व्यक्ति वनप्लस का मोबाइल फोन इस्तेमाल करता है उसके लिए उससे अच्छा मजा और में नहीं मिल पाता है।

OnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम वाला 11R 5G Smartphone देगा iPhone 14 सीरीज को टक्कर

यह भी पढ़े : इन फेमस क्रिकेटर्स ने अपनी कजन सिस्टर से की शादी, वीरेन्द्र सहवाग और शाहिद अफरीदी से लेकर ये क्रिकेटर्स शामिल

OnePlus 11R Smartphone

वनप्लस जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है खरीददारों की मोबाइल मार्केट में मानो लाइन से ली जाती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन की बुकिंग एडवांश में रहती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 11R Smartphone है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में अनेक एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। इसमें तगड़ी बैटरी बैकअप है और रैम क्वालिटी भी काफी अच्छी है। OnePlus का गदर जैसी धूल मचाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

image 341

OnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम कला 11R 5G Smartphone देगा iPhone 14 सीरीज को टक्कर OnePlus 11R Smartphone वनप्लस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और भारी स्टोरेज क्षमता है। सबसे पहले, आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं वनप्लस 11आर स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का द्रव AMOLED प्रदान करता है। इसलिए, वनप्लस फोन का बड़ा स्क्रीन आकार वाला पहला बिंदु है। वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी पर चलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है।

OnePlus मार्केट में ग़दर मचाने ला रहा है 16GB रैम वाला 11R 5G Smartphone देगा iPhone 14 सीरीज को टक्कर

यह भी पढ़े : जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के बारे में बताया ये सच, बोली हम दोनों रात में मिल कर करते है…

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में है ये तगड़ी रैम क्वालिटी व अन्य फीचर्स

OnePlus 11R Smartphone वनप्लस बीस्ट स्पोर्ट्स 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। तो, वनप्लस टीमों को इस दौर में एक अंक मिलता है। इसके अलावा OnePlus 11R कैमरों में 50MP + 8MP + 2MP लेंस के साथ ट्रिपल रियर सिस्टम है। इसके अलावा, फ्रंट में 16MP का एक और सेल्फी सेंसर है। बैटरी के संबंध में 5000mAh की बड़ी बैटरी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular