Iphone का बाजार हिलाने आ रहा है OnePlus का तड़कता भड़कता स्मार्टफोन, दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार कैमरा भी

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

OnePlus Ace 2 Pro

Iphone का बाजार हिलाने आ रहा है OnePlus का तड़कता भड़कता स्मार्टफोन, दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार कैमरा भी, OnePlus एक के बाद एक धमाके कर रही है ऐसे में वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro पेश करने जा रही है। यूजर्स लंबे समय से वनप्लस के इस डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि वनप्लस का नया स्मार्टफोन कंपनी की Ace 2 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा।

इससे पहले वनप्लस इस सीरीज में Ace 2 और Ace 2V को पेश कर चुकी है। हालांकि कम्पनी द्वारा इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है अभी तक आइये जानते है इसके बारे में…..

OnePlus Ace 2 Pro इन स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा मार्केट में

OnePlus Ace 2 Pro की खूबियों की बात करें तो माना जा रहा है कि नया डिवाइस 6.7 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। डिस्प्ले को 1.5K स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा सकता है। कैमरा फीचर्स को लेकर माना जा रहा है कंपनी OnePlus Ace 2 Pro को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है।

Iphone का बाजार हिलाने आ रहा है OnePlus का तड़कता भड़कता स्मार्टफोन, दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार कैमरा भी

यह भी पढ़े:- 5G दुनिया में सनसनी मचा देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, माइंडब्लोइंग कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, देखे कीमत

OnePlus Ace 2 Pro इस कैमरा के साथ क्लिक करेगा फोटो

फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा, फोन में 48MP अल्ट्रावाइड और 32MP टेलिफोटो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 32MP कैमरा मिल सकता है। OnePlus Ace 2 Pro में 5500 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा, फोन 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा सकता है।

Iphone का बाजार हिलाने आ रहा है OnePlus का तड़कता भड़कता स्मार्टफोन, दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार कैमरा भी

यह भी पढ़े:- Nokia पेश कर रहा अपना तूफानी स्मार्टफोन, 6200mAh के बैटरी बैकअप और 64MP कैमरा क्वालिटी के साथ उतरेगा मार्केट में

OnePlus Ace 2 Pro जल्द होगा लॉन्च

OnePlus Ace 2 Pro को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चाएं चल रही हैं। हालांकि, यूजर्स का इंतजार खत्म करते हुए वनप्लस ने अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारियां दी हैं। कंपनी OnePlus Ace 2 Pro को चीन में इसी महीने यानी अगस्त में ही पेश करने जा रही है। वनप्लस का नया स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 फ्लेगशिप चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। बता दें कि वनप्लस के नए स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन ऑथोरिटी से सर्टिफाइड कर दिया गया है। इसके अलावा, डिवाइस Geekbench database पर भी देखा गया है।

दिगम्बर बर्डे