DSLR के बने बनाये मार्केट को बिगाड़ देगा Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

DSLR के बने बनाये मार्केट को बिगाड़ देगा Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

DSLR के बने बनाये मार्केट को बिगाड़ देगा Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, वनप्लस फ़ोन अपने नाम से ही फेमस है आपको बता दे की वनप्लस के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी कम दाम में प्रीमियम फीचर वाले स्मार्टफोन मुहैया कराती है। कंपनी के पास बजट, फ्लैगशिप और प्रीमियम तीनों ही सेगमेंट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन उपलब्ध हैं।

अब वनप्लस अपना एक नया स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने को कुछ वक्त है लेकिन अभी से ही इसकी चर्चा शुरू होग गई है। आइये जानते है इस बारे में….

OnePlus 12 Smartphone आयेगा शानदार लुक में

लुक का देखे तो आपको बता दे की बता दें कि OnLeakes ने वनप्लस 12 के रेंडर लीक किए हैं। OnePlus 12 की डिजाइन में OnePlus 11 की तुलना में ज्यादा कुछ अंतर नहीं समझ आ रहा है। इसमें अलर्ट स्लाइडर और पावर बचन को दाई तरफ रिप्लेस किया गया है। वहीं इसके लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स बटन मिलेंगे। बैक पैनल को ग्लासी डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। OnePlus 12 बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च होगा। 

यह भी पढ़े:- ड्रोन कैमरे को भी दिन में तारे दिखा देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा उड़-उड़ कर फोटो करेगा क्लिक

OnePlus 12 Smartphone कैमरा क्वालिटी भी मिलेगी लल्लनटॉप

OnePlus 12 पंच हो कैमरा डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च होगा। इसके बैक पैनल में भी वनप्लस 11 की ही तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में यूजर्स को दो रेगुलर सेंसर जबकि एक पेरीस्कोप सेंसर मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में यूजर्स को एलईडी फ्लैश भी मिलेगा।  इसके साथ ही इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया जाएगा। 

OnePlus 12 Smartphone के स्मार्ट फीचर्स

OnePlus 12 को लेकर पिछले दिनों डिजिटल चैट स्टेशन ने फीचर्स लीक किए थे। लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 150 W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 50W की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है। इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला होगा जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिल सकता है। इसमें ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़े:- Oppo का भोंपू बजायेगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, लुक देख लड़कियां होगी फ़िदा, अच्छी कैमरा क्वालिटी से करेगा लड़कियों की फोटू क्लिक

OnePlus 12 Smartphone की लॉन्चिंग

आपको बता दें कि वनप्लस अगले साल की पहली तिमाही में OnePlus 12 को लॉन्च कर सकती है। अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. अभी से ही इसकी डिटेल सामने आने लगी है। इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। OnePlus 12 का रेंडर लीक हुआ है जिसमें इस स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ साथ इसके चार्जिंग और डिस्पेल के बारे में कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। वनप्लस 12 कंपनी के OnePlus 11 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है।

दिगम्बर बर्डे