Oneplus के तगड़े बैटरी और स्मार्ट फीचर्स वाले ईयरबड्स ने बनाया दीवाना, वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट के साथ जानिए डिटेल

0
63
Oneplus के तगड़े बैटरी और स्मार्ट फीचर्स वाले ईयरबड्स ने बनाया दीवाना, वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट के साथ जानिए डिटेल

भारतीय बाजार में वायरलेस बड्स का चलन काफी तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में इनकी मांग में बढ़ोतरी के चलते कई कंपनियां इस सेक्टर में अपनी पकड़ बना रही है। वनप्लस (OnePlus) कंपनी भारतीय बाजार में काफी तेजी से अपना नाम बाजार में बना रही है। वनप्लस ने काफी कम समय में भारतीय बाजार में अपना दबदबा बना लिया है। कंपनी के कई प्रोडक्ट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वनप्लस नए वायरलेस बड्स (OnePlus Buds Pro 2) को बाजार में जल्द ही लांच करने जा रहा है।

OnePlus Buds Pro के स्टाइलिश कलर (Stylish colors of OnePlus Buds Pro)

वनप्लस कंपनी ने बीते साल ही OnePlus Buds Pro को मार्केट में लॉन्च किया था। OnePlus जल्द ही एक नया ईयरबड्स को पेश कर सकता है। ऐसे में इस बारे में कई जानकरियां लीक हुई है। OnePlus TWS ईयरबड्स प्रो काफी हाई गुणवत्ता के साथ आएंगे। OnePlus TWS रेंजर डिजाइन पहले की जैसा देखने को मिल सकता है। OnePlus Buds Pro बड्स में ऑलिव ग्रीन के साथ ही ब्लैक और सिल्वर जैसे स्टाइलिश रंग के साथ देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़िए धूम मचा रहा Oneplus का तगड़े लुक वाला स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स और धाकड़ प्रोसेसर से बनाया दीवाना जानिए इसकी डिटेल

OnePlus Buds Pro दमदार बैटरी (OnePlus Buds Pro strong battery)

OnePlus Buds Pro 2 में 11 एमएम और 6 एमएम के ड्यूल ड्राइवर के साथ देखने को मिलता है। OnePlus Buds Pro बड्स में 45 डीबी तक का एक्टिव नॉइज केंसेलेंशन एएनसी तकनीक दी गई है। OnePlus Buds Pro को एक बार फुल चार्ज होने पर 6 घंटे की बैटरी लाइफ देगा। साथ ही 9 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसके साथ ही चार्जिंग केस में 38 घंटे का बैटरी टाइम देखने को मिल सकता है।

OnePlus Buds Pro बड्स के जबरदस्त फीचर्स (Tremendous features of OnePlus Buds Pro buds)

OnePlus Buds Pro ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन होंगे और ये LHDC 4.0 कोडेक के लिए सपोर्ट के साथ आते है। OnePlus Buds Pro बड्स में स्टीरियो ऑडियो के साथ अडेप्टिवे एएनसी का सपोर्ट दिया गया है। OnePlus Buds Pro बड्स प्रो 2 10 मिनट की चार्जिंग के साथ ही 3 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके साथ ही इसका केस वायरलेस चार्जंग को भी सपोर्टेड कर सकता है। oneplus कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है।