गेमर्स जे दिल पर छाया Oneplus का यह शानदार स्मार्टफ़ोन, लॉंच के 3 मिनट में ही हो गई आउट ऑफ़ स्टॉक

By Manu Verma

Published on:

वनप्लस की तरफ से OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन को चीन में पेश कर दिया है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा नहीं है शानदार मिल रहे हैं। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ Sony IMX890 सेंसर का इस्तेमाल करने वाला प्राथमिक 50MP कैमरा और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। हालांकि आपको बता दें कि इस फोन ने सेल में आते ही धमाल मचा डाला। स्मार्टफोन 3 मिनट के अंदर ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया।

OnePlus Ace 2 Pro Specifications Leak

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर कंपनी ने स्मार्टफोन पर मिल रहे पॉजिटिव रिपॉन्स को लेकर आभार जताया। कंपनी के मुताबिक, स्मार्टफोन की 200,000 यूनिट्स सिर्फ 3 मिनट बिक गई हैं। वहीं स्मार्टफोन को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस स्मार्टफोन में क्या खूबियां मिल रही हैं।

OnePlus Ace 2 Pro Features and Specifications

कंपनी ने OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन में 2772 x 1240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच कर्व्ड OLED 1.5K डिस्प्ले दिया है, जो 450 पीपीआई उपलब्ध कराता है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 2160Hz PWM डिमिंग भी है। यह केंद्रित पंच-होल डिजाइन 10-बिट HDR को सपोर्ट करता है और 1200 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 1600 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है।

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसमें जबरदस्त रैम, पर्याप्त इंटरनल स्टोरेज और शानदार कूलिंग सिस्टम मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित ColorOS 13.1 पर काम करता है। इसमें तीन एंड्रॉइड अपडेट देने का वादा किया गया है।

jpg 27

OnePlus Ace 2 Pro Camera and Battery

फोटोग्राफी के लिए OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन में OIS-असिस्टेड 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो स्नैपर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- Ola इलेक्ट्रिक के लिए संकट का विषय Ipo की तैयारी में जुटी Ola अधिकारियों ने Ola से तोड़ा रिश्ता, जाने क्या था वजह

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीएनएसएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं। सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर और एक कस्टमाइज्ड एक्स-एक्सिस वाइब्रेशन मोटर दिए गए हैं।

Manu Verma