आने वाले दिनों में 10 हज़ार की छूट पर मिलेगी Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर, पढ़े पूरी जानकारी

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

भारतीय मार्केट में ऑटो कंपनियों धूम मचा रही है। मार्केट में एक से बढ़कर एक ईवी लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में ई-स्कूटर मेकर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने तो धमाल ही कर दिया है, कंपनी गजब की खासियत वाले OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पुरे 10 हजार रुपए की छूट प्रदान कर रही है, जिससे ये खास डील लपकने का सीमित समय रह गया है। क्योंकि कम खर्च में चलने वाले इस ईवी की कीमत बढ़ाने वाली है।

ola s1 air left side view0 2 1

दरअशल देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में बिलकुल नए S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल्स शुरू की है, कंपनी का दावा है कि ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो असल में S1 Pro का किफायती वर्जन है। ऐसे में कंपनी नए ग्राहकों के लिए एक ऑफर संचालित कर रही है, जिससे ग्राहकों को 10 हजार रुपए के कीमत में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल सकता है।

आप को बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक के नए ईवी कीमत 1.09 लाख रुपये तय की थी, जो बाद में 10 हजार रुपये बढ़नी थी। लेकिन कंपनी ने ग्राहकों को तोहफा देते हुए इस कीमत को 15 अगस्त तक जारी रखने का फैसला किया है। ऐसे में ग्राहकों को ये ईवी खरीदने का अच्छा समय है।

ola s1 air left front three quarter0

इन खासियत में आता है एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को पावर देने वाला एक दमदार 3 kWh बैटरी पैक लगाया गया है, जिसको फुल चार्ज करने पर 125 किमी की रेंज प्रदान करता है, ऐसा कंपनी दावा करती है। जिससे स्कूटर केवल 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकता है।

ये भी पढ़ें-मार्केट में लोगों के दिलों पर राज कर रहीं Tvs की शानदार Tvs IQube St Electric Scooter, 140 किमी के रेंज के साथ बनी सभी ग्राहकों की पसंद

वही इसमें लगी मोटर बिजली से 4.5 किलोवाट हब मोटर द्वारा जेनरेट करती है जो छह बीएचपी की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करती है। एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉबर के साथ आता है। इसके दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक लगे हैं।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)