Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलOben Rorr EV : ओबेन रोर यंगस्टर की पहली पसंद जबरदस्त रेंज...

Oben Rorr EV : ओबेन रोर यंगस्टर की पहली पसंद जबरदस्त रेंज और फीचर्स के साथ,कीमत भी आपके बजट में

Oben Rorr Electric :- ओबेन रोर यंगस्टर की पहली पसंद जबरदस्त रेंज और फीचर्स के साथ, कीमत भी आपके बजट में। ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को भारत के सात राज्यों में बेच रही है। निर्माता 2023 की पहली तिमाही में Rorr की डिलीवरी शुरू करेगा। जनवरी 2023 में यह बाइक बाजार में उपलब्ध होगी। वैसे कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपनी इस बाइक से पर्दा उठाया था। तभी से बाइक लवर्स के बीच यह चर्चा का विषय बनी हुई है। आइये जानते है इस बाइक के स्पेसिफिकेशन।

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में इको मोड में 200 किमी की राइडिंग रेंज का दावा किया गया है। बैटरी पैक 4.4 kWhहै और Rorr में 100 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा किया गया है। अब इसके बाजार में उपलब्ध होने का समय आ गया है। कंपनी के मुताबिक जनवरी 2023 से वह इसकी डिलीवरी शुरू कर रही है। शुरूआत में कंपनी ने इसे केवल 9 शहरों के लोगों के लिए उपलब्ध करवाया है। इनमें बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, जयपुर और दिल्ली शामिल हैं। आइये जानते है इस बाइक की डिटेल।

यह भी पढ़े :- Maruti Wagon R 7 Seater को लेकर MPV सेगमेंट में मची खलबली प्रीमियम फीचर्स और किफायती कीमत के साथ होगी लांच

Oben Rorr Electric Features

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में नेविगेशन, टेलीफोनी, वाहन डायग्नोस्टिक्स, कनेक्टेड तकनीक, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम है। जानकारी के मुताबिक यह हवॉक मोड में 100 किमी, सिटी मोड में 120 किमी और इको मोड में 150 किमी की रेंज देगी।

Oben Rorr Electric Battery & Range

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 4.4 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक,13.4 bhp की पावर और 62Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी एक बार चार्ज करने पर 200 किमी का रेंज देगी।

Oben Rorr Electric Top Speed

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 0 से 40 किमी प्रतिघंटा की स्पीड तक आने में महज 3 सेकेंड का समय लेगी टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा है। बाइक एक्स्पर्ट कहते हैं कि इसका सीधा मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद Revolt RV400, Ola S1, आदि बाइकों से होगा।

यह भी पढ़े :- Mahindra Best Selling Car : महिंद्रा की इन दो कारों ने खेला बड़ा दांव,बिक्री में रही अवल,दमदार इंजन फीचर्स के साथ सबकी फेवरेट

Oben Rorr Electric Color Option & Price

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल रेड, येलो और ब्लैक रंग में उपलब्ध है। ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम प्राइज की बात करे तो इसकी 1,02,999 रुपये प्राइज (एक्स शोरूम प्राइज दिल्ली ) है।

RELATED ARTICLES

Most Popular