Oben Rorr की किलिंग लुक इलेक्ट्रिक बाइक ने ढाया कहर, सिंगल चार्ज पर 200 KM की रेंज

0
193
Oben Rorr

पेट्रोल की आय दिन बढ़ती कीमतों को देखते हुए लोग ईंधन के अन्य विकल्पों पर विचार किया जा रहा है। टू-व्हीलर वालों के लिए पेट्रोल के अलावा सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का ही ऑप्शन रहता है। ऐसे में कई स्टार्टअप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च हो रहे हैं। ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Electric) ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ओबेन रोर (Oben Rorr) को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Oben Rorr की किलिंग लुक इलेक्ट्रिक बाइक ने ढाया कहर, सिंगल चार्ज पर 200 KM की रेंज

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक के जबरदस्त फीचर्स (Awesome Features of Oben Electric Bike)

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक में इंटीग्रेटेड LED डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एक फुल सर्कुलर LED हेडलैंप दिया गया है।इलेक्ट्रिक बाइक के किनारे स्लीक एलईडी टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं। बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पूरी तरह से डिजिटलदिया गया है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर को ठीक उस जगह पर फिट किया गया है जहां बाकी मोटरसाइकिलों में इंजन होते है।

ये भी पढ़िए Toyota की धाकड़ वेरियंट SUV ऑटोमोबाइल सेक्टर में मचाई तबाही, Tata Harrier, महिंद्रा XUV 700 इसके सामने फेल

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक की 200KM की रेंज होगी (The Oben Electric Bike Will Have a Range of 200KM)

464966 oben rorr electric motorcycle india review promising package needs refinements news9 live amaan ahmed 4

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक 200km की रेंज होगी। इलेक्ट्रिक बाइक 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। बाइक में इको, सिटी और हैवॉक 3 अलग-अलग राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। बाइक में इको मोड में मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटा रहेंगी। बाइक में हैवॉक मोड में इसे 100 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड में चलाई जाएंगी।

ओबेन बाइक में पावर फुल और दमदार बैटरी (Power full and powerful battery in Oben bike)

Oben Rorr Features

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक में पावर के लिए 4.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है जो कि बाइक की 10 kW इलेक्ट्रिक मोटर को पॉवर देने का काम करेंगी। बाइक में 62 Nm का टार्क जेनरेट है।बाइक को भारत में सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक होने का दावा किया जा रहा है। ओबेन ई-बाइक सिर्फ तीन सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार के साथ दौड़ेंगी।

ओबेन इन इलेक्ट्रिक बाइक को टक्कर देंगी (Oben will compete with these electric bikes)

464977 oben rorr electric motorcycle india review promising package needs refinements news9 live amaan ahmed 8

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला टोर्क क्रेटोस आर (Tork Kratos R) और रिवोल्ट आरवी400 (Revolt RV400) जैसी इलेक्ट्रिक बाइक से होगा। Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को 99,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।