अब Maruti WagonR को अपना बनाइये मात्र 20 हजार रुपयों में, 35 के माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ बनी ग्राहकों की पहली पसंद

0
220
Maruti Suzuki LXI WagonR CNG

अब Maruti WagonR को अपना बनाइये मात्र 20 हजार रुपयों में, भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी के सीएनजी वाहनों की मांग इस समय जोर पकड़ रही है। WagerR की प्रतीक्षा अवधि 2-3 महीने है। WagonR अभी भी सबसे ज्यादा बिकने वाली CNG गाड़ियों में से एक है. कम कीमत, अच्छा माइलेज और सस्ते मेंटेनेंस की वजह से लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं।

जानिए इसके दमदार इंजन के बारे में

नई मारुति वैगन आर फेसलिफ्ट में 1.0-लीटर के-सीरीज डुअल जेट और डुअल वीवीटी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1.2 लीटर इंजन का भी विकल्प है और जैसा कि पहले बताया गया है कि कंपनी ने इसे फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट के साथ लॉन्च किया है। वैगन आर सीएनजी में 1.0 लीटर इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

जबरदस्त माइलेज के साथ

कंपनी के मुताबिक वैगन आर फेसलिफ्ट का नया सीएनजी वेरिएंट 34.05 किमी/किग्रा का माइलेज देता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Ertiga और Mahindra Bolero की बड़ी मुश्किलें, Toyota ने लॉन्च की धाकड़ लुक में Avanza, जोकि माइलेज का बाप

जानिए इसके लाजवाब फीचर्स के बारे में

इसमें स्मार्टफोन नेविगेशन के साथ 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो 4 स्पीकर के साथ आता है। HEARTECT प्लेटफॉर्म के साथ नई WagonR अपने सवारों के लिए बेहतर सुरक्षा उपायों की पेशकश करती है। यह डुअल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर सहित कई सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- मात्र 2 हजार रुपयों में घर लाये छोटा पैक बड़ा धमाका, सबसे सस्ती कार लॉन्च हुई अपने नए अवतार में

जानिए इसकी कीमत और फाइनेंस के बारे में

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG मॉडल की कीमत 6.34 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। अगर आप इसे 20000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीदते हैं तो कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक आपकी ईएमआई 7 साल के लिए 8% ब्याज के साथ 10,732 रुपये होगी। आपको 7 साल में 2,12,959 रुपये का ब्याज देना होगा।

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG पर उपलब्ध लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरें भी आपके बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करती हैं। अगर आपका बैंकिंग या सिबिल स्कोर नेगेटिव आता है तो बैंक अपने हिसाब से इन तीनों में बदलाव कर सकता है।