Nokia ने लांच किया G सीरीज में सबसे पॉवरफुल बैटरी वाला फ़ोन, ऑनलाइन मिलेगा कम कीमत में, देखिये इसकी कीमत

0
501
Nokia g11

Nokia Lanch New Mobile: Nokia ने लांच किया G सीरीज में सबसे पॉवरफुल बैटरी वाला फ़ोन, ऑनलाइन मिलेगा कम कीमत में, देखिये इसकी कीमत स्मार्टफोन ब्रांड Nokia ने भारतीय बाजार में अपना दमदार स्मार्टफोन Nokia G11 Plus लॉन्च कर दिया है। यह Nokia का G में लेटेस्ट स्मार्टफोन है। कंपनी ने इससे पहले जून में इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के साथ लॉन्च किया है। मार्केट में आते ही इसका मुकाबला Realme 9i, Vivo T1x और OPPO A17 जैसे ब्रैंड्स से होगा। आइए Nokia G11 Plus के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Nokia G11 Plus की भारत में कीमत ( Nokia G11 Plus price in India)
इस स्मार्टफोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है. इसे लेक ब्लू और चारकोल ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसे आप देशभर के ऑनलाइन स्टोर्स, रिटेल आउटलेट्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीद पाएंगे।

Nokia G11 Plus स्पेसिफिकेशन ( Nokia G11 Plus Specifications)
कंपनी ने Nokia G11 Plus स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.51 इंच का IPS LCD डिस्प्ले HD+ और वाटरड्रॉप नॉच रिजॉल्यूशन के साथ दिया है। इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़े- Nokia ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता Waterproof Smartphone, जाने कीमत और फीचर्स

यह एंड्रॉइड 12 ओएस के स्टॉक वर्जन पर काम करता है। कंपनी की ओर से यह 2 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट की गारंटी दे रही है। इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Nokia G11 Plus कैमरा ( Nokia G11 Plus Camera )

कंपनी ने कैमरा के तौर पर Nokia G11 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP के मुख्य सेंसर में 2MP का डेप्थ लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia G11 Plus बैटरी (Nokia 11Plus Battery)

पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फेस अनलॉक, 4जी के साथ डुअल सिम और आईपी52 रेटिंग वाले चेसिस जैसे फीचर्स दिए गए हैं स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।