आतंकियों ने की कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की साजिश, जानिए क्या हैं मोदी जी की राय

0
40

आतंकियों ने की कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की साजिश, जानिए क्या हैं मोदी जी की राय। ‘नो मनी फॉर टेरर’ के विषय के अंतर्गत 18 और 19 तीसरी कॉन्फ्रेंस मीटिंग होनी थी जिसमे नरेंद्र मोदी ने कल पाकिस्तान को कटाक्ष छोड़ते हुए कहा कि जिस देश में आतंकवाद पनपता हो वहां किसी भी प्रकार की सहायता न दी जाये। बल्कि साथ में यह भी कहा कि कि, कुछ देश अपनी विदेश नीति के तहत आतंकवाद का समर्थन करते हैं। तो कुछ देश आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई रोककर ऐसा करते हैं। आतंकवाद का समर्थन करने वाले देशों को इसकी कीमत चुकाने के लिए मजबूर किया जाना चाहिए।यह कटाक्ष न सिर्फ पाकिस्तान की ओर था बल्कि चीन को भी एक सबक सबक है।

राहुल गाँधी को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

modi

आपको बता दें इंदौर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बम से उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है। कि राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) को भी कुछ इसी तरह की परिस्थितियों में बम विस्फोट का शिकार बनाया गया था। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रशासन से बात की है तो भारत सरकार चिंतित हुई। इसके साथ ही हाई कोर्ट ने भी जासूसी के आरोप में विदेश मंत्रालय में काम करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया और आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट पांच दिन के अंदर कराये जाने के लिए आदेश दिया।

आज शनिवार को फिर से एक मीटिंग होगी तो इसी तरह जुड़े रहिये होगी हमारे साथ बैतूल समाचार

यह भी पढ़े मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने किया बड़ा खुलासा बताया असली पिता मुकेश नहीं शाहरुख खान है जानिए क्या है मामला