Nita Ambani: नीता अंबानी ने कर दी इनती बड़ी भूल जिससे लाइफ में पहली बार नाराज मुकेश अंबानी, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाओगे

0
245
Nita Ambani

Nita Ambani Update News: नीता अंबानी ने कर दी इनती बड़ी भूल जिससे लाइफ में पहली बार नाराज मुकेश अंबानी, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाओगे नीता अंबानी समाज सेवा के कार्य से जुड़ी हैं। इसके साथ ही नीता अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक भी हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान नीता अंबानी ने गरीबों के लिए काम किया है. उन्होंने देश का पहला कोविड अस्पताल बनाया इससे उनकी पहचान पूरी दुनिया में मशहूर हो गई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की खूबसूरती बेमिसाल है। 57 साल की उम्र में भी वह जितनी खूबसूरत और फिट दिखती हैं, उनका मुकाबला कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नहीं कर सकता। नीता अंबानी की खूबसूरती नेचुरल है, इसके साथ ही वह अपने खान-पान का भी पूरा ख्याल रखती हैं।

अरबों की दौलत की मालकिन नीता अंबानी शाही जिंदगी जीती हैं। लेकिन नीता अंबानी को कुछ खास चीजें बेहद पसंद हैं। जो बहुत महंगे हैं। आम आदमी शायद ही उस बात के बारे में सोच सकता है। आज के एपिसोड में हम आपको नीता अंबानी की सबसे महंगी बातों से रूबरू कराएंगे।

चाय के कप की कीमत देख हैरान आम आदमी हैरान हो जायेगा( The common man will be surprised to see the price of a cup of tea.)


नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उसकी कीमत 15 लाख रुपए है। इस प्याले की सीमा सोने की है। आम आदमी के लिए हैरान होने वाली बात है जो मिडिल क्लास का आदमी साल में 15 लाख नहीं कमा सकता है वही नीता अम्बानी जिस कप में चाय पीती उसकी कीमत 15 लाख रुपए है

नीता अंबानी के बैग की कीमत जानकर होश उड़ा देगी ( Knowing the price of Nita Ambani’s bag will blow your senses)

नीता अंबानी को अक्सर डिजाइनर बैग के साथ देखा जाता है। उस बैग की कीमत कम से कम 3 से 4 लाख रुपए है। वह सबसे महंगे ब्रांड के बैग का इस्तेमाल करती हैं। उनके बैग हीरे से जड़े हुए हैं।

यह भी पढ़े- सोनाक्षी सिन्हा की उनके बॉयफ्रेंड के साथ लीक हुई प्राइवेट फोटो, शत्रुघन सिन्हा हुए आगबबूला

नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट है( Nita Ambani has her own private jet)

नीता अंबानी (Nita Ambani) के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है। जो कि करीब 100 करोड़ का है। मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को 2007 में यह गिफ्ट किया था। इस जेल के अंदर फाइव स्टार की होटल जैसी सुविधाएं मौजूद है।

नीता अंबानी की ब्रांडेड सैंडल( Nita Ambani’s branded sandals)

नीता अंबानी (Nita Ambani) को महंगे ब्रांड के सेंडल पहनना काफी शौक है। यह दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड की सैंडल पहनती हैं। सैंडल की शुरुआती कीमत तकरीबन ₹ 5 लाख रुपए होती हैं।

नीता अंबानी घड़ी की काफी शौकीन है ( Nita Ambani is very fond of watches)

नीता अंबानी को घड़ियों का भी बहुत शौक है। वह दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड की घड़ी पहनती है। इन ब्रांड की घड़ियों की कीमत की शुरुआत लगभग 8 से ₹ 9 लाख रुपए की होती है।

नीता अंबानी की सुबह की चाय लाखो की कीमत से होती है ( Nita Ambani’s morning tea is worth millions)

सबसे पहले हम शुरू करते हैं नीता अंबानी (Nita Ambani) के सुबह की चाय से, जो कि लाखों में होती है। नीता अंबानी चाय की बहुत शौकीन है। वह जो चाय पीती है वह दुनिया के सबसे किमती चाय होती है। एक कप चाय की कीमत तकरीबन ₹ 3 लाख रुपए होती है।

नीता अंबानी की साड़ी का जरदस्त कलेक्शन( Nita Ambani’s great collection of sarees)

नीता अंबानी (Nita Ambani) को साड़ियों का भी बहुत जबरदस्त शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक डिजाइनर साड़ियां मौजूद है। अपने बेटे की शादी में उन्होंने कांजीवरम साड़ी खास तरह के डिजाइन करवाई थी। इनके साड़ी की कीमत लाखों में होती है। उन्होंने अपनी बहू के लिए भी एक कांजीवरम साड़ी तैयार करवाई थी जिसकी कीमत ₹1 करोड़ रुपए बताई गई है।

नीता अंबानी की लिपिस्टिक( Nita Ambani’s lipstick)

नीता अंबानी बहुत महंगे महंगे लिपस्टिक यूज करती हैं। उनका एक लिपस्टिक करीब 40 लाख रुपए का होता है।

नीता अंबानी की ज्वेलरी के बारे में सोच भी नहीं सकते( Can’t even imagine Nita Ambani’s jewelery)

नीता अंबानी को ज्वेलरी का भी काफी शौक है। उनकी साड़ी ज्वेलरी करोड़ों करोड़ों रुपए की होती है। नीता अंबानी खास मौकों पर काफी हैवी हैवी ज्वेलरी में नजर आती है। उनके पास कई सारे डायमंड ज्वेलरी भी मौजूद हैं। नीता अंबानी अपनी बहू को 300 करोड रुपए की डायमंड ज्वेलरी गिफ्ट की थी।