Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनRobot फिल्म के चिट्टी की तरह Nita Ambani ने खरीदा रोबोट, अधूरी...

Robot फिल्म के चिट्टी की तरह Nita Ambani ने खरीदा रोबोट, अधूरी चाहतो को पूरा कर नीता अम्बानी को करता खुश

Robot फिल्म के चिट्टी की तरह Nita Ambani ने खरीदा रोबोट, अधूरी चाहतो को पूरा कर नीता अम्बानी को करता खुश, मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर कोई करता है। मुकेश अंबानी के परिवार का जब भी कोई समारोह होता है तो पूरे देश दुनिया की नजरें उन पर ही टिकी होती हैं।

और अगर बात नीता अम्बानी की करे तो अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बताते हैं कि नीता अंबानी के एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपये होती है। वहीं उनके पास सबसे महंगे बैग्स और ड्रेसेज होते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी परिवार के पास एक खास रोबोट भी है जो सारे काम करता है।

रोबोट के आने से हुई नौकरो की छुट्टी

sddefault 10

Nita Ambani को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं ,और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं। ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है।

यह भी पढ़े:- 25 साल बाद धमाकेदार वापसी करने जा रही ‘टाइटेनिक’, जानिए इस बार क्या खास दिखेगा जैक-रोज की Love Story में

चिट्टी की तरह ये रोबोट घर के करता पूरा काम

maxresdefault 86 1 1

बता दें नीता अंबानी ने इस रोबोट को अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है। और इस रोबोट के चलते नीता अम्बानी को आजकल मुकेश अम्बानी की बहुत काम जरूरत पड़ती है। इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट था। जैसे चिट्टी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसा ही सारा काम नीता अंबानी का ये रोबोट भी कर लेता है।

यह भी पढ़े:- Nita Ambani अपनी अधूरी चाहतो को पूरा करने के लिए इस खास रोबोट का करती है इस्तेमाल, Robot ने की मुकेश अम्बानी की छुट्टी

जानिए Nita Ambani के रोबोट की कीमत

हाल ही में नीता अम्बानी ने एक ऐसा रोबोट ख़रीदा है जिसकी कीमत करीब  Rs. 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular