Creta की पुंगी बजाने आयी नई Nissan Magnite, दमदार इंजन के साथ मिल रहा बेहतर माइलेज

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Creta की पुंगी बजाने आयी नई Nissan Magnite, दमदार इंजन के साथ मिल रहा बेहतर माइलेज। भारतीय बाजार में सनरूफ वाली कारें काफी पसंद की जाती हैं. गर्मी के दिनों में कार को ठंडा रखने में सनरूफ काफी मददगार साबित होता है. साल 2020 में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट के फेसलिफ्ट मॉडल को अब बाजार में देखा जा सकेगा.

यह भी पढ़े : – ये खास नस्ल की बकरी का पालन कर आप भी कमा सकते हो तगड़ा मुनाफा, जाने पूरी जानकारी…

इस नए मॉडल में आपको पावरफुल इंजन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर भी मिलेगा. टॉप वेरिएंट में सिंगल-पैन इलेक्ट्रिक सनरूफ और हवादार फ्रंट सीट्स मिलने की उम्मीद की जा सकती है.

यह भी पढ़े : – Desi jugaad: जुगाड़ की धूम सोशल मीडिया पर, इंजीनियर भी देख रह जाएंगे कंगाल

Nissan Magnite में अब 6 एयरबैग्स भी

नई मैग्नाइट में अब सुरक्षा के लिहाज से 6 एयरबैग्स भी दिए जा रहे हैं. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), हिल स्टार्ट असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं. ये सभी फीचर्स मिलकर आपको एक सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेंगे.

Nissan Magnite का दमदार इंजन और बेहतर माइलेज

निसान मैग्नाइट के फेसलिफ्ट मॉडल में आपको पहले से भी ज्यादा दमदार इंजन मिलेगा. यह 1.0 लीटर का अपग्रेडेड नैचुरली-एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड इंजन होगा. नैचुरली-एस्पिरेटेड इंजन आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगा, वहीं टर्बोचार्ज्ड इंजन 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है. कुल मिलाकर यह कार आपको बेहतर परफॉर्मेंस के साथ ही अच्छी माइलेज भी देगी.