मात्र 6 लाख रुपये में घर ले आये Nissan की चार्मिंग लुक SUV, दनदनाते फीचर्स के साथ इंजन भी होगा पॉवरफुल

By Shweta Gawande

Published on:

Follow Us
मात्र 6 लाख रुपये में घर ले आये Nissan की चार्मिंग लुक SUV, दनदनाते फीचर्स के साथ इंजन भी होगा पॉवरफुल

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मार्केट में सबसे सस्ते बजट रेंज में फोर व्हीलर कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए हाल ही में मशहूर फोर व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Nissan ने Nissan Magnite Car कार लॉन्च कर दिया है, जो बाजार में सबसे सस्ते बजट रेंज में उपलब्ध है। तुलना से पता चला है कि कंपनी ने इसमें प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन का भी इस्तेमाल किया है। यह शानदार कार अपने बेहतरीन फीचर्स और शानदार लुक के कारण लोगों को पसंद आती है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े – DSLR की अकल ठिकाने लगा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, शानदार फोटू क्वालिटी से लड़कियों को बनायेंगा दीवाना

Nissan Magnite SUV के मॉडर्न फीचर्स

Nissan Magnite एसयूवी के फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको ग्राहकों को टेक्नोलॉजी के साथ कई प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध दिए जायेंगे। इसके इंटीरियर में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और XV और XV प्रीमियम ट्रिम्स में टेक पैक में एक वायरलेस फोन चार्जर, एयर प्यूरीफायर, जेबीएल स्पीकर, एम्बिएंट लाइटिंग और पोखर लैंप जैसे लक्ज़री फीचर्स दिए जा रहे है।

Nissan Magnite SUV का शक्तिशाली इंजन

Nissan Magnite SUV के इंजन के बारे में जानकारी साझा करे तो Nissan Magnite Car में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 1.0 लीटर का पॉवरफुल इंजन दिया जाता है। इस दमदार इंजन की मदद से यह कार अधिकतम 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हो जाती है, जो कि अपने सेगमेंट को बेहतरीन बनाने में मदद करेगी।

यह भी पढ़े – Creta की लंका लगा देंगा TATA Blackbird का कंटाप लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स, देखे कीमत

Nissan Magnite SUV की कीमत

New Nissan Magnite SUV की कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो कंपनी ने भारतीय बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सबसे सस्ती बजट रेंज में अपनी Nissan Magnite कार पेश कर दी है, जिसकी कीमत कंपनी ने भारतीय बाजार में 6 लाख रुपये शुरुवाती कीमत देखने को मिल जाती है।