KTM को आड़े हाथ लेंगी Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, देखे दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज…

maxresdefault 41

KTM को आड़े हाथ लेंगी Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, देखे दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज…Yamaha मोटर्स अपनी स्पोर्टी लुक बाइक के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी स्पोर्टी लुक बाइक्स को नवजवान लड़के खूब पसंद करते है इसी होड़ में अगर आप भी कोई स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने का सोच रहे हो तो नई Yamaha MT-15 आपके लिए बेस्ट होगी, आईये देखे इसके फीचर्स।

यह भी पढ़े : – खेबड़ी लड़कियों को सेल्फी का चस्का लगा देंगा न्यू Infinix Note 50 Pro, देखे ब्रांडेड कैमरा और फीचर्स

New Yamaha MT-15 का स्पोर्टी लुक

New Yamaha MT-15 बाइक में आपको काफी स्पोर्टी लुक देखने को मिल जाता है जिसका फ्रंट तुक बहुत ही शार्प बताया जा रहा है। और साथ ही इस बाइक में एलईडी हेडलाइट्स स्पोर्टी डीआरएलएस और मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया गया है और साथ ही इस बाइक में स्लिट सीट्स और एक बॉक्सी टेल सेक्मान देखने को मिल जाता है जो की इस बाइक को और भी ज्यादा क्लासी बनता है।

यह भी पढ़े : – Toyota Innova को भी झटक देंगी Mahindra की ये धाकड़ कार, देखे सस्ती कीमत…

New Yamaha MT-15 के शानदार फीचर्स

New Yamaha MT-15 बाइक में आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे एलईडी हेडलाइट व टेललाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर व टैकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल कंज़म्प्शन इंडिकेटर, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है।

New Yamaha MT-15 का दमदार इंजन और शानदार माइलेज

New Yamaha MT-15 बाइक में आपको 155cc का लिकित-कूल्ड फ्यूल इंजन दिया जाता है जो की 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है वही इस बाइक को कच्ची पक्की दोनों सड़को पर चलाया जा सकता है वही बात की जाए इस बाइक के माइलेज की तो ये बाइक आपको अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 56.87 केएमपीएल का माइलेज आराम से दे देती है।

KTM को आड़े हाथ लेंगी Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, देखे दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज…

New Yamaha MT-15 की वाजिब कीमत

Yamaha MT-15 की वाजिब कीमत के बारे में बात की जाए तो एमटी15 वी2.0 मोटरसाइकिल की कीमत 1.67 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। वही इस बाइक के मुकाबले की बात करे तो इस बाइक का मुकाबला केटीएम 125 ड्यूक से है।