Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलमहिंद्रा Bolero का नया मॉडल मार्केट में लाएगा रौनक, शानदार फीचर्स से...

महिंद्रा Bolero का नया मॉडल मार्केट में लाएगा रौनक, शानदार फीचर्स से होगी भरपूर, फिर बनेगी ग्राहकों की पहली पसंद

महिंद्रा Bolero का नया मॉडल मार्केट में लाएगा रौनक, शानदार फीचर्स से होगी भरपूर, फिर बनेगी ग्राहकों की पहली पसंद, Auto EXPO 2023 के तहत ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक नई गाड़िया आ रही है। जिसमे नए अपडेट फीचर्स मिल रहे है। इस बार Bolero का यह नया अवतार दो कलर एक्सटीरियर में आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस बार गाड़ी में दो एयरबैग लगाए हैं।

बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हम आपको बता दें कि नेक्स्ट जनरेशन Mahindra Bolero इसी साल लॉन्च की जाएगी जिसमें बेहतर लुक्स और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।

बिक्री में रहती हमेशा न.01

अक्टूबर में यह महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी भी रही है, अक्टूबर महीने में महिंद्रा बोलेरो की करीब 8,700 यूनिट खरीदी गई हैं। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ग्राहक बोलेरो को स्कॉर्पियो से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि महिंद्रा बोलेरो दो मॉडल्स- Bolero और Bolero Neo में आती है। इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत लगभग 9.50 लाख रुपये से शुरू होती है।

maxresdefault 2023 01 24T100843.738

खिचाई के लिए दमदार इंजन

Mahindra Bolero 2022 के नए मॉडल में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलता है। यह इंजन भी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- Suzuki Ertiga 2023: मारुती ने माइलेज की रानी व पारिवारिक कार Ertiga से उठाया पर्दा, खूबियों के कायल हुए ग्राहक, देखिये

लम्बे सफर के लिए शानदार माइलेज

शानदार लुक फीचर्स और तगड़े माइलेज की वजह से Mahindra Bolero छोटे शहरों में काफी लोकप्रिय है। कंपनी का दावा नहीं करती है परन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एसयूवी एक लीटर डीजल पर 16.7 किमी तक चल सकती है।

maxresdefault 2023 01 24T100854.925

मिलने वाले है जबरदस्त फीचर्स

फॉग लैंप हाउसिंग इस वाहन के आगे स्थित है। हालांकि वाहन की हेडलाइट्स समान रहती हैं, लेकिन इसके इंटीरियर में कुछ अंतर ध्यान देने योग्य है। माना जा रहा है कि कंपनी इस नई एसयूवी के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है। Mahindra Bolero में इस बार आप कार में नया केबिन भी रिप्लेस कर सकते हैं। इस मॉडल में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैंडर्ड होंगे।

यह भी पढ़े:- Hyundai Grand i10 NIOS बाजार में तहलका मचाने जल्द रखेगी कदम, जानिए किन अपडेट के साथ मार्केट में मचाएगी गदर

maxresdefault 2023 01 24T100918.829

कीमतों में दिखेगी बढ़ोत्तरी

नई महिंद्रा बोलेरो की कीमतों के बारे में कंपनी ने जानकारी पेश नहीं की है, किन्तु Mahindra Bolero 2022 को 3 ट्रिम स्तरों B4, B6 और B6 Opt में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 8.85 लाख रुपये से 9.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) के बीच है। डुअल एयरबैग्स के आने से बोलेरो के सभी वेरिएंट्स की कीमतें पहले के मुकाबले 14,000 रुपये से बढ़कर 16,000 रुपये तक महंगी हो गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular