खेबड़े लड़को की भी पहली पसंद बनी New Mahindra Bolero, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ में लग्जरी फीचर्स…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

खेबड़े लड़को की भी पहली पसंद बनी New Mahindra Bolero, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ में लग्जरी फीचर्स, महिंद्रा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कार को प्रीमियम फीचर्स और नए डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इस कार में आपको दमदार इंजन के साथ-साथ अच्छी माइलेज भी देखने को मिलेगी। महिंद्रा कंपनी ने इस फोर व्हीलर में बेहद प्रीमियम डिजाइन के साथ नए फीचर्स का इस्तेमाल किया है। वहीं, पहले की तुलना में इसमें काफी लग्जरी इंटीरियर के साथ नए फीचर्स देखने को मिलते हैं। महिंद्रा का सीधा मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर से है।

यह भी पढ़े : – KTM को घुटने टेकने पर मजबूत कर देंगी नई Yamaha R15 V4, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ में शानदार माइलेज…

New Mahindra Bolero नियो प्लस का दमदार इंजन

अगर महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के दमदार इंजन की बात करें तो महिंद्रा कंपनी की इस फोर व्हीलर में ग्राहकों को 2184 सीसी का इंजन विकल्प मिलता है जो 118.35 bhp पावर और 280 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह साथ ही साथ 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी प्रदान करने में सक्षम होगी, जिसमें दमदार इंजन के साथ-साथ नए फीचर्स का फायदा भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े : – Creta का मार्केट ध्वस्त कर देंगी Maruti की महारानी कार, देखे शानदार फीचर्स के साथ में पॉवरफुल इंजन…

New Mahindra Bolero नियो प्लस के प्रीमियम फीचर्स

अगर प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो लग्जरी इंटीरियर वाली महिंद्रा कंपनी की इस कार में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम, चारों पावर विंडो, मैन्युअल AC और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स होंगे। दिलتحर की मदद से यह कार ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन और आधुनिक विकल्प भी बन गई है।

New Mahindra Bolero नियो प्लस की कीमत

भारतीय बाजार में महिंद्रा कंपनी ने अपनी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कार को 10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है, जो ग्राहकों के लिए सबसे किफायती भी होने वाली है, जो कि प्रीमियम कीमत पर मिलने वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा स्कॉर्पियो को सीधी टक्कर देती है। इतना ही नहीं, महिंद्रा बोलेरो में कई प्रीमियम फीचर्स के साथ नए अपडेटेड डिजाइन भी देखने को मिलेंगे।