New Jersey: पाकिस्तान की जर्सी पर भारतीय फैंस ने किया पीसीबी ट्रोल कही ऐसी बात

0
238
new jarsy

New Jersey: पाकिस्तान की जर्सी पर भारतीय फैंस ने किया पीसीबी ट्रोल कही ऐसी बात अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है. इस टूर्नामेंट के लिए BCCI ने हाल ही में टीम इंडिया की नई जर्सी लांच की है. इस जर्सी में टीम का लुक अलग ही है वे सभी अलग हट के लुक दिखाई दे रहा है पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की नई जर्सी के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. भारतीय फैंस ने खराब डिजाइन के लिए पीसीबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि नई किट को लेकर पीसीबी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. पर वायरल फोटो में बाबर की फोटो को खूब कमैंट्स और शेयर किया जा रहा है। आइये देखते है वायरल फोटो

फैंस कर रहे कई मजेदार कमैंट्स

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. वही फैंस इसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी बता रहे हैं. भारतीय फैंस ने इस जर्सी की तुलना टीम इंडिया की जर्सी से करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल किया है. फैंस इस जर्सी पर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

नई जर्सी में दिखी टीम इंडिया

बीसीसीआई ने ट्विटर पर रोहित शर्मा और हरमनप्रीत कौर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी दिखाई दे रहे हैं. टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से 20 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है. टीम इस सीरीज में भी नई जर्सी में दिखाई देगी.

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए हुई टीम की घोषणा

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर पंत (विककीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, वाई चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, बी कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.
स्टैंडबाय खिलाड़ी- मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

ये होगी पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (वीसी), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.