Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनचाचू की Engagement में भतीजे का अलग ही Swag, दादु मुकेश अम्बानी...

चाचू की Engagement में भतीजे का अलग ही Swag, दादु मुकेश अम्बानी की गोद में घूमते दिखे पृथ्वी अम्बानी, देखिये Swag

चाचू की Engagement में भतीजे का अलग ही Swag, दादु मुकेश अम्बानी की गोद में घूमते दिखे पृथ्वी अम्बानी, अंबानी फैमिली इस समय जश्न में डूबी हुई है.दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लव लेडी राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है. वहीं अनंत और राधिका की सगाई की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पूरा अंबानी परिवार अनंत और राधिका की शादी को लेकर खुशी से झूम रहा है।

चाचू की Engagement में भतीजे का अलग ही स्वैग

इतना ही नहीं  मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के नन्हे से लाड़ले पृथ्वी आकाश ने भी अपने चाचू, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी को जमकर एंजॉय किया. सफेद पैंट और एक प्रिंटेड जैकेट के साथ लाल कुर्ता पहने पृथ्वी आकाश बेहद क्यूट लग रहे थे. अंबानी फैन पेजों पर शेयर की गई कुछ झलकियों में लिटिल अंबानी अपने दादा  मुकेश अंबानी के साथ पूरे वेन्यू में घूमते हुए नजर आए।

shloka mehta

यह भी पढ़े:- दीपिका पादुकोण ने पहले ही खोल दिए अपने प्रेग्नेंसी के राज, प्लान के मुताबिक जल्द बन सकते रणवीर 3 बच्चो के पापा, कही दीपिका…

अनंत-राधिका की सगाई में नजर आये बॉलीवुड के सितारे

अनंत-राधिका की सगाई में बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे. इस दौरान शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बेटे आर्यन के साथ नजर आए. तो वहीं सलमान खान अपनी बहन अलवीरा की बेटी अलिजेह के साथ पहुंचे थे. दीपिका और रणबीर सिंह ने भी रॉयल लुक में ग्रैंड एंट्री ली थी. सगाई में अक्षय कुमार, करण जौहर, मिराज जाफरी, खुशी-जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, कैटरीना कैफ समेत कई सितारे नजर आए।

anant ambani radhika merchant engagement party bollywood a listers who made a statement who missed the memo 001

यह भी पढ़े:- बबिता जी ‘एक रात का कितना’ के प्रश्न पर बबिता जी ने दिया करारा जवाब, सुनकर जेठालाल भी हो गए खुश, यूजर हुआ शर्म…

दिसंबर 2022 में हुआ था रोका

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में अनंत अंबानी ने लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी. बाद में अनंत और राधिका ने मुंबई में अंबानी के एंटीलिया रेजिडेंस में एक ग्रैंड बैश के साथ अपना रोका सेलिब्रेट किया था. अब इस प्यारे जोड़े ने 19 जनवरी को ऑफिशयली सगाई की है. गुरुवार को उनकी सगाई के दौरान गोल धना और चुनरी विधि जैसे ट्रेडिशनल समारोह भी आयोजित किए गए. नीता अंबानी की अगुआई में अंबानी परिवार के सदस्यों ने मेहमानों को सरप्राइज परफॉर्मेंस से ट्रीट भी दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular