Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलनए स्पोर्टी लुक में Yamaha MT मात्र 21 हजार रुपये में खरीदे,...

नए स्पोर्टी लुक में Yamaha MT मात्र 21 हजार रुपये में खरीदे, बेहतरीन माइलेज और तूफानी फीचर्स में TVS Apache भी लगेंगी फीकी

Yamaha MT-15 Version 2.0 : नए स्पोर्टी लुक में Yamaha MT मात्र 21 हजार रुपये में खरीदे, बेहतरीन माइलेज और तूफानी फीचर्स में TVS Apache भी लगेंगी फीकी। टू व्हीलर का पॉपुलर सेगमेंट है जिसे रेसिंग के शौकीन युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में कई प्रमुख कंपनियों की बाइक मौजूद है यामाहा कंपनी ने भी अपनी Yamaha MT 15 V2 को नए डिजाइन और ज्यादा स्पीड के साथ लांच किया गया है।

यामाहा MT-15 V2 बाइक में स्टाइलिश लुक दिया गया है

maxresdefault 10

Yamaha MT-15 बाइक में 4 शानदार रंगों सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक के साथ लांच किया गया है। इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं। यामाहा MT-15 में शानदार लुक दिया गया है। यह बाइक काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है। इसमें एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन देखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़िए Maruti की 7 सीटर Ertiga नए वेरिएंट और प्रीमियम फीचर्स के साथ, कम बजट में शानदार माइलेज से महंगी से महंगी MPV को देंगी चुनौती

यामाहा MT-15 V2 बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है

यामाहा MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर मिल जाता है। जो गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट दिखाता है। यामाहा MT-15 में ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी नजर आता है। इस ऐप की खास बात ये है कि यह आपके स्मार्टफोन पर मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की परेशानी और रैंकिंग भी देखने को मिल सकती है।

यामाहा MT-15 V2 बाइक में मजबूत सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है

maxresdefault 9

यामाहा MT-15 बाइक में दमदार इंजन और पावर फुल इंजन दिया गया है। यामाहा बाइक में 155 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 18.4 ps की पावर और 14.1 nm का पीक टॉर्क जनरेट के साथ आता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल जाता है। माइलेज को लेकर यामाहा दावा करती है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 56.87 kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

यामाहा MT-15 V2 बाइक को 21 हजार की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते है

नई यामाहा MT15 V2 बाइक की खरीदने की बात करे तो फाइनेंस प्लान की ऑनलाइन डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 21 हजार रुपये हैं तो बैंक इस बाइक के लिए 1,69,103 रुपये का लोन दे सकता है। इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेता है। आपको लोन मिलने के बाद 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करना पड़ सकता है। जिसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित की गई 3 वर्ष की अवधि के दौरान आपको हर महीने 4,433 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करके इस शानदार बाइक को खरीद सकते है।

ये भी पढ़िए नए वेरियंट में Maruti की नई Baleno बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स में, Alto से कम कीमत में जबरदस्त माइलेज

maxresdefault 11

नई यामाहा MT-15 V2 बाइक की एक्स शोरूम कीमत

यामाहा MT 15 V2 बाइक की एक्स शोरूम शुरुआती कीमत 1,65,400 रुपये रखी गई है। बाइक की कीमत ऑन रोड होने के बाद 1,90,103 रुपये हो जाती है। आपको बतादे ऑन रोड कीमत के मुताबिक, इस बाइक को कैश पेमेंट में खरीदने के लिए आपको 1.90 लाख रुपये खर्च करने पड़ सकते है। आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ आसानी से खरीद सकते है। यामाहा MT 15 V2 बाइक का टीवीएस अपाचे और बजाज पल्सर के साथ मुकाबला देखने को मिल जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular