नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने निकाली सीधी भर्ती, यहां चेक करें जानकारी?

By Sakshi

Published on:

NICL Recruitment 2024: नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने निकाली सीधी भर्ती, यहां चेक करें जानकारी? नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने 274 AO पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट यह जानकारी है।दिव्यांगों के लिए सरकारी पदों की जानकारी के लिए इस पेज में आपका स्वागत है कृपया सरकारी नौकरियों (Handicap Jobs 2023 -2024 ) से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गयी लिस्ट को ध्यान से देखें एवं सम्बंधित नौकरी की जानकारी ध्यान से पढ़ें उसके बाद ही नौकरी के लिए आवेदन करें।

ये भी पढ़े : आपके पास भी रखा है 2 रुपये का खास नोट, चंद मिनटों में बना देंगा लखपति, जानिए इसकी खासियत और बेचने का तरीका

जॉब की डिटेल

NICL AO Recruitment 2024

नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड (NICL) ने ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट्स एण्ड स्पेशलिस्ट्स) के पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में जारी की थी। इस भर्ती के लिए आवेदन 2 जनवरी 2024 से शुरू हो गए है आवेदन कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन निर्धारित आखिरी तारीख 22 जनवरी 2024 तक आवेदन कर सकेंगे। जनरलिस्ट और विशेषज्ञ (स्केल I),आवेदन शुल्क 1000 रुपये निर्धारित है। SC/ST और दिव्यांगों के लिए शुल्क 250 रुपये ही है।

कुल पद

भर्ती (NICL AO Recruitment 2024) के लिए इस बार 274 पद विज्ञापित किए गए हैं। ये जनरलिस्ट्स के साथ-साथ स्पेशलिस्ट्स (डॉक्टर्स, लीगल, फाइनेंस, एक्चुरिअल, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल इंजीनियर्स और हिंदी (राजभाषा) विभागों के लिए की जानी है।उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

ये भी देखे : नए साल से पहले पुलिसकर्मियों को मिली बड़ी सौगात, 300 से अधिक अधिकारियों-कर्मचारियों को मिली पदोन्नति

अप्लाई करने के लिए योग्यता

Graduation/ Post Graduation Degree कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।
लिखित परीक्षा दो चरणों में आयोजित की जाएगी चरण – I: प्रारंभिक परीक्षा ऑनलाइन और चरण – II: मुख्य परीक्षा ऑनलाइन।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती के लिए NICL Notification जरूर चेक कर ले।

Sakshi

हेलो में साक्षी यादव,लाइफ में बहुत कुछ किया मगर आज सही राह मिली जर्नलिज्म,में बैतूल समाचार से जुड़ी ,जुड़ने के बाद एक अच्छा एक्सप्रिन्स रहा मेरा और मुझे लाइफस्टाइल पर,पॉलिटिक्स पर ,जॉब अलर्ट पर काम करना अच्छा लगता मेरी सोच है की मेरे द्वारा,लोग तक वो हर जानकारी पहुंच पाए जो वो नहीं जान पाते है। में लोगों की आवाज़ बनू।