Wednesday, February 8, 2023
Homeधर्म- विशेषNamak Ke Upay से कंगाल भी बन जाएगा मालामाल आजमाएं ये कमाल...

Namak Ke Upay से कंगाल भी बन जाएगा मालामाल आजमाएं ये कमाल के टोटके

Namak Ke Upay से कंगाल भी बन जाएगा मालामाल आजमाएं ये कमाल के टोटके। शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि एक चुटकी नमक आपकी किस्मत को जमीन से आसमान तक पहुंचा सकता है। नमक केवल आपके खाने के जायका ही नहीं बढ़ता है बल्कि यह कई मामलों में आपके लिए लाभकारी हो सकता है। वास्तुशास्त्र में समुद्री नमक को बहुत ही लाभप्रद बताया गया है। ये आपकी बिगड़ी हुई किस्मत को भी चमकाने में मदद करता है। आइए जानें नमक के टोटके उपाय।

कंगाली से छुटकारा दिलाने का उपाय

कंगाली से छुटकारा दिलाने का उपाय व्रत के दौरान इस्तेमाल होने वाला सेंधा नमक आपको कंगाली से छुटकारा दिला सकता है। आपको करना बस इतना है कि एक गिलास में दो चम्मच नमक डालकर, उसे बाथरूम में रख दें और उसमें पानी भर दें। ऐसा करने से घर की दरिद्रता दूर हो जाती है।

यह भी पढ़े :- घर में लगाएं कनेर का पौधा साक्षात बसते हैं भगवान आर्थिक स्थिति सुधरेगी बरसेगा धन वास्तु दोष होंगे दूर

बरकत के लिए नमक का टोटका

बरकत के लिए नमक का टोटका तंत्र शास्त्र में बरकत के लिए नमक का ये टोटका बहुत असरदार माना जाता है। इसके लिए नमक को कांच की प्याली में भरकर उसमें चार-पांच लौंग डाल दें। ऐसा करने से घर पर लक्ष्मी मां की कृपा बनी रहती है और धन की बरकत होती है।

Namak Ke Upay से कंगाल भी बन जाएगा मालामाल आजमाएं ये कमाल के टोटके

बाथरूम में नमक के उपाय से पाएं लाभ

बाथरूम में नमक के उपाय से पाएं लाभ यदि बाथरूम से संबंधी कोई वास्तु दोष है तो कटोरी में क्रिस्टल नमक लेकर बाथरूम में ही किसी ऐसी जगह पर रख दें जहां पर किसी का हाथ न जाए। इस बात का ख्याल रखें की कुछ ही दिनों में कटोरी का नमक याद से बदल दें।

यह भी पढ़े :- 21 Mukhi Rudraksha Benefits : तांत्रिक प्रभाव से बचाएगा ये 21 मुखी रुद्राक्ष मिलेंगे धन-दौलत और स्वर्ण-ऐश्वर्य

घर में क्लेश और झगड़े समाप्त करने के लिए नमक के उपाय

घर में क्लेश और झगड़े समाप्त करने के लिए नमक के उपाय इसके लिए सबसे आसान उपाय यह है कि आप अपने घर में रोजाना सेंधा नमक मिले पानी का पौंछा लगाएं। इसके बाद अपने बेडरूम में सेंधा नमक की एक डली रख दें और प्रत्येक 15 दिन में इसे बदलते रहें। इससे पति-पत्नी में कभी क्लेश नहीं होगा और घर में भी शांति बनी रहेगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष के ज्ञान पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। बैतूल समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular