HomeBollywood'ना कजरे की धार' वाली इस सिंपल सी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस...

‘ना कजरे की धार’ वाली इस सिंपल सी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, OMG में 53 साल की इस साध्वी का ग्लैमरस लुक देख लोगो के उड़े होश

‘ना कजरे की धार’ वाली इस सिंपल सी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, OMG में 53 साल की इस साध्वी का ग्लैमरस लुक देख लोगो के उड़े होश,बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहरा’ में एक्टर सुनील शेट्टी के साथ ‘ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार..’. गाने में दिख रही बेहद खूबसूरत और सिंपल सी एक्ट्रेस को आपको याद तो होगी ही।आज भी यह गान लोगों को लुभाता है. ​1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहरा’ का यह गाना सुपरहिट रहा था. ये गाने में अपनी खूबसूरती से सभी को लुभाने वाली सुनील शेट्टी की ये हीरोइन का अब बिलकुल काया पलट हो चूका हैं. इन्हें एकबारगी देखकर आप पहचान नहीं सकते कि ये वही ‘मोहरा गर्ल’ पूनम झावर हैं. फिल्म में पूनम ने प्रिया मल्होत्रा का किरदार निभाया था।

पूनम झावर ने फिल्म ‘मोहरा’ में इन्होंने सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में इनकी खूबसूरती की खूब तारीफ हुई थी और ये रातों रात स्टार बन गई थीं. पूनम को इस गाने से जितनी पहचान मिली, उतना उनके करियर को फायदा नहीं हुआ. पूनम को फिल्मों में छोटे मोटे किरदार मिले लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर वे अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो सकीं. पूनम झावर को ‘मोहरा’ के बाद फिल्म ‘ओह माय गॉड’ से पहचान मिली थी. अक्षय कुमार की ‘ओमजी’ में वे साध्वी के रूप में नजर आई थीं और मिथुन चक्रवर्ती के साथ इन्होंने स्क्रीन शेयर की थी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है. फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार है. वहीं, परेश रावल की जगह इस बार पंकज त्रिपाठी हैं.

यह भी पढ़े :बजरंगी की मुन्नी ने लगाए ‘झुमका’ सांग पर ठुमके, आलिया भट्ट को भी कर दिया फेल, अदाएं देख फैन्स हुए घायल

पूनम का साध्वी रूप देख फैंस भी हैरान

2016 9image 11 42 002016883radhe maa 1 ll 57cb574a63a3f

2012 में फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में वो साध्वी की भूमिका में दिखी थीं। ‘मोहरा’ से करियर की शुरुआत करने वाली पूनम अब काफी ग्लैमरस हो गई हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर वो एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। पूनम मॉडलिंग की ​दुनिया में अब भी शामिल हैं. इसके अलावा वे प्रोडक्शन में भी उतर चुकी हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स प्रोड्यूस कर चुकी हैं. पूनम ने शा​हिद कपूर की फिल्म ‘आर राजकुमार’ में भी काम किया था.

Mohra Poonam Jhawer

पूनम झावर बॉलीवुड में आने से पहले एक कामयाब मॉडल रह चुकी थीं। उस समय वो कई विज्ञापनों में नजर आती थीं। इसी क्रम में फिल्म निर्माता गुलशन राय की नजर पूनम पर पड़ी और वो इन्हें फिल्मों में लेना चाहते थे। पूनम झावर का जन्म 14 अगस्त 1969 को हुआ था. 53 साल की एक्ट्रेस का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है. वे इंस्टाग्राम और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इनमें उनका ग्लैम अंदाज फैंस को चौंका देता है. ‘ना कजरे की धार’ में पूनम की सादगी और खूबसूरती ने दर्शकों को आकर्षित किया था. इसके उलट अब उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस शॉक्ड रह जाते हैं. कभी साड़ी में तो कभी वेस्टर्न आउटफिट में पूनम अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

पूनम ने साउथ की फिल्मों में भी दिखाया अपना जलवा

880577 poonam jhawer sexy hot photo

अभिनेत्री पूनम ने अपने करियर में और कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी पहचान इसी फिल्म से की जाती रही। उनकी मां हिंदी की कवियत्री हैं। पूनम ने हिंदी फिल्मों के अलावा दक्षिण की फिल्मों में भी काम किया है। पूनम फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं। अब पूनम का लुक काफी बदल गया है। पहले की तस्वीरों को देख आप उन्हें पहचानने में धोखा खा सकते हैं।

afdc1929 6141 40dd 83ba b2b1818e3d64 2

इसके बाद पूनम को फिल्म ‘मोहरा’ के लिए चुन लिया गया। हालांकि, पिक्चर में उनका किरदार काफी छोटा था। फिल्म का एक गाना ‘न कजरे की धार’ काफी हिट हुआ था। ये गाना आज भी लोगों की जुबान पर रहता है। इसी गाने से वो फिल्म में नजर आईं। फिल्म ‘मोहरा’ के बाद वह ‘आर..राजकुमार’ और ‘ओ माई गॉड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़े :बिग बॉस OTT 2 में महेश भट्ट ने कर दिया ऐसा कांड, मनीषा रानी हुई शर्म से लाल, देखे तस्वीरें

इस म्यूजिक वीडियो में दिखीं पूनम

8cda81fc7ad906927144235dda5fdf150d942

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि ‘मोहरा’ के बाद पूनम कई और गानों में भी काम कर चुके हैं. पूनम ‘हाय शरमाऊं’ म्यूजिक वीडियो में एकदम अलग लुक में नजर आई थीं. इस गाने में पूनम ग्लैमरस लुक में दिखाई दी थीं. इस गाने में पूनम झावर का अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया था. इतना ही नहीं कुछ लोग तो पूनम को पहचान ही नहीं पाए. खैर, पूनम को आखिरी बाद शाहिद कपूर की फिल्म ‘आर राजकुमार’ में देखा गया था. इसके बाद से वो बड़े पर्दे से दूर हैं. पूनम का लुक पहले से बहुत बदल गया हैं. छोटे बालों में पूनम का लुक काफी हटके लग रहा है.

Poonam Jhawar at ITS ALL ABOUT YOU Saloon Launch 14

एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री ने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने ‘आंच’ नाम की एक फिल्म बनाई। इस फिल्म में नाना पाटेकर और परेश रावल जैसे कलाकार थे। इसे अच्छी रेटिंग भी मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी नहीं चल पाई। इसी फिल्म में पूनम ने एक गाना गाकर ये साबित किया कि वो सिंगर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना एल्बम भी निकाला।

RELATED ARTICLES