मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भरी महफ़िल में गोद में उठाते दिखे सचिन तेंदुलकर, नजारा देख सभी हैरान

0
374
Mukesh Ambani wife Nita Ambani pictures

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भरी महफ़िल में गोद में उठाते दिखे सचिन तेंदुलकर, नजारा देख सभी हैरान मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भरी महफ़िल में गोद में उठाते दिखे नजर सचिन तेंदुलकर, नज़ारा देख मुकेश अंबानी का फूटा गुस्सा दरअसल आपको बता दें कि मुकेश अंबानी अपनी बीवी नीता अंबानी से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। वह आए दिन उन्हें कई एक्सपेंसिव तोफे देकर खुश रखते हैं। मुकेश अंबानी अपनी बीवी के सभी ख्वाहिशों को बखूबी पूरा करना जानते हैं। तभी वह अपनी पत्नी को कभी निजी जेट या कभी और यॉट गिफ्ट करते हैं। उनकी यही खूबियां और कर्तव्य हर शहर में सुर्खियां बटोरता है। लेकिन इस वक्त मुकेश अंबानी अपनी बीवी के एक हरकत की वजह से काफी ज्यादा खबरों में बने हुए हैं।

Mukesh Ambani wife Nita Ambani pictures

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी फोटोज Mukesh Ambani’s wife Nita Ambani pictures

हम आपको बता दें कि हाल ही में हुए आईपीएल मैच में मुकेश अंबानी की बीवी नीता अंबानी की टीम मुंबई ने फाइनल मैच जीत लिया है। इस मैच की खुशी में एक नजारा सामने आया है। जिसे देख मुकेश अंबानी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल आईपीएल में टीम मुंबई के मैच जीतने की खुशी में नीता अंबानी ग्राउंड पर जाकर सभी को बधाइयां देती हुई नजर आई उसी बीच सचिन तेंदुलकर ने नीता अंबानी को गले से लगा लिया और गोद में उठा लिया। यह नजारा इन दिनों काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यही कारण है, कि मुकेश अंबानी इन दिनों काफी अपनी बीवी के इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

नीता अंबानी और आईपीएल में टीम Nita Ambani and team in IPL

जैसा कि हमने बताया कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों सुर्खियों में सिर्फ इस वजह से छाई हुई है। क्योंकि उन्होंने सभी के सामने सचिन तेंदुलकर को गले से लगा रखा था। नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी उस समय वही पर खरे थे। उनके बेटे आकाश अंबानी के सामने ही फेमस क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उनकी मां नीता अंबानी को कस कर गले लगा लिया और गोद में उठा लिया। नीता अंबानी का ये फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।