अब जल्द ही वापस आने वाली है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पसंदीदा बाइक

0
452
Yamaha RX100

अब जल्द ही वापस आने वाली है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पसंदीदा बाइक Yamaha RX100 बाइक को अपने समय मे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। कंपनी की ये बाइक अपने समय मे सबसे तेज रफ्तार बाइक में से एक थी जिसमें आपको दमदार इंजन मिल जाता था। इस बाइक को आज भी कई लोग संभाल कर रखे हुए हैं।

90 के दशक की इस लोकप्रिय बाइक

कंपनी अपनी इस 90 के दशक की इस लोकप्रिय बाइक को नए लुक और दमदार इंजन के साथ बाजार में पेश करने की योजना पर तेजी से काम कर रही है। इस खबर के सामने आने के बाद इस बाइक को पसंद करने वाले लोग बहुत खुश हैं और इसका इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। भारत मे कई लोग ऐसे हैं जो इस 90 के दशक की पॉपुलर बाइक को मॉडिफाई करके इसे चला रहे हैं।

कंपनी ने इस बाइक के सीट को पहले की ही तरह डिज़ाइन किया

इस पॉपुलर बाइक RX 100 को कंपनी नए अपडेट के साथ भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। कई रिपोर्ट्स की माने तो इस पॉपुलर बाइक का डिज़ाइन कंपनी कुछ हद तक पहले की ही तरह रखने वाली है। कंपनी ने इस बाइक के सीट को पहले की ही तरह डिज़ाइन किया है।

भारत के बजट सेगमेंट ग्राहकों को टारगेट करके तैयार

वहीं अब इसमें कंपनी एलॉय व्हील्स उप्लब्ध कराएगी। इस बाइक को कंपनी भारत के बजट सेगमेंट ग्राहकों को टारगेट करके तैयार कर रही है। लेकिन आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से अभी तक इस बाइक के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्च होने के बाद

कंपनी इलेक्ट्रिक बाजार में भी अपना दम दिखा रही है। इसके लिए कंपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बहुत तेजी के साथ काम कर रही है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्च होने के बाद सीधा मुकाबला भारत के बाजार में पहले से मौजूद Ola S1 Pro Simple One और Okinawa स्कूटर्स के साथ हो सकता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने में एडवांस तकनीक

बीते कुछ सालों में भारत के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार भी ग्रोथ हुआ है और इसका फायदा अब सभी कंपनियां उठाना चाहती हैं। Yamaha अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने में एडवांस तकनीक का इस्तेमाल कर रही है। कंपनी वैश्विक बाजार में मौजूद स्कूटरों को भारतीय बाजार के लिए भी आयात कर सकती है।