HomeटेकMotorola ने दिखाई Bendable Phone की झलक, ब्रेसलेट की तरह कलाई पर...

Motorola ने दिखाई Bendable Phone की झलक, ब्रेसलेट की तरह कलाई पर पहन सकेंगे

मोबाइल फ़ोन्स बनाने वाले कंपनियों के बीच फोल्डेबल फोन्स का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है। लोगो के द्वारा फोल्डेबल फोन्स को काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन मोटोरोला ने ऐसा फ़ोन बाज़ार पेश किया है जिसके बाद कई बड़ी कम्पनिया हैरान हो गई है। Motorola ने Bendable Phone को शोकेस करके सबको हैरान कर दिया है। इस फ़ोन को ब्रेसलेट की तरह रोल किया जा सकेगा। हाल ही में Lenovo Tech World 2023 के दौरान मोटोरोला ने फ्लेक्सिबल pOLED डिस्प्ले वाले इस कॉन्सेप्ट फोन की झलक दिखाई है।

ये भी पढ़े –

ये भी पढ़े – Maruti Suzuki की Swift अब नए अवतार में, शानदार स्पोर्टी लुक और बेहतरीन फीचर्स, ADAS तकनीक से है लैस

फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन्स

Motorola के इस स्मार्टफोन में आपको Full HD+ pOLED स्क्रीन मिलेगी , पूरी तरह खुलने पर इसमें 6.9 इंच की स्क्रीन मिलेगी, यह बैक साइड में मुड़ जाती है, रिस्टबैंड या वॉच की तरह कलाई पर फिट हो जाती है, इसमें एडाप्टिव यूजर इंटरफेस दिया गया है, फोन के बाकी फीचर्स की डिटेल अभी सामने नहीं आई है।

motrola 1

पर्सनल असिस्टेंट MotoAI को डेवलप कर रही है

मोटोरोला ने जानकारी दी है कि कंपनी कंप्यूटर और स्मार्टफोन दोनों के लिए पर्सनल असिस्टेंट MotoAI को डेवलप करने का काम कर रही है।

ये भी पढ़े – Samsung की बिक्री घटायेगा Vivo का धासु स्मार्टफोन, बजट भाव में DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी से हसीन कन्याओ को बनाएगा दीवाना

कब तक लॉन्च होगा फोन?

मोटोरोला ने आधिकारिक तौर इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आखिर कब तक इस स्मार्टफोन को बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा।

RELATED ARTICLES