मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा है Motorola 5G, चुटकियों में होगा फुल चार्ज

0
236
मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा है Motorola 5G, चुटकियों में होगा फुल चार्ज

Motorola 5G Smartphone : जल्द ही Motorola लॉन्च करने जा रहा है धुआंधार फीचर्स और चुटकियों में फुल चार्ज होने वाला 5G Smartphone, मॉडल नंबर XT2301-4 के साथ उसी डिवाइस का एक वेरिएंट हाल ही में TRDA लिस्टिंग पर देखा गया था, जिसमें Moto Edge 40 Pro का खुलासा हुआ था। नए स्नैपड्रैगन (snapdragon) 8 जेन 2 चिप के अंत में जारी होने के साथ, यह कोई रहस्य नहीं है कि Motorola एक नए फ्लैगशिप पर काम कर रहा है जिसमें अत्याधुनिक क्वालकॉम एसओसी होगा। इससे पहले, हमने Motorola XT2301-5 को चीन की 3C लिस्टिंग में देखा है। इसे अपकमिंग Moto X40 माना जा रहा है।

Motorola Edge 40 Pro 600x600 1

यह भी पढ़े :- इस दमदार फीचर्स वाले धाकड़ लैपटॉप पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, मात्र 17000 रुपये में खरीदे ग्राहकों की उमड़ रही भीड़

मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा है Motorola 5G, चुटकियों में होगा फुल चार्ज

Moto Edge 40 Pro Specs (मोटो एज 40 प्रो Specs)

125W वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ, डिवाइस वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग दोनों के साथ संगत होने का पता चला है। 5G, NFC और ब्लूटूथ के लिए सपोर्ट है। लिस्टिंग के साथ एक ख़ासियत यह है कि यह डिवाइस की वाई-फाई क्षमताओं को वाई-फाई 6ई तक सीमित कर देता है, जबकि लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट वाई-फाई 7 के लिए समर्थन प्रदान करता है। सवाल यह उठाता है कि क्या एज 40 प्रो होगा वास्तव में नए SoC की सुविधा है या यदि मोटोरोला इसे ‘अल्ट्रा’ वेरिएंट के लिए आरक्षित करने की योजना बना रहा है।

Moto Edge 40 Pro के डिटेल्स आए सामने (Details of Moto Edge 40 Pro)

ब्रांड की नामकरण योजना के इतिहास के अनुसार, यह अत्यधिक है कि यह एक Moto X40 रीब्रांड है। अब, XT2301-4 मॉडल नंबर के साथ एक ही डिवाइस FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर दिखाई दिया है, जिसमें रास्ते में (के माध्यम से) कुछ डिटेल्स सामने आए हैं। इससे पहले, हमने Motorola XT2301-5 को चीन की 3C लिस्टिंग में देखा है।

मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा है Motorola 5G, चुटकियों में होगा फुल चार्ज

यह भी पढ़े :- Vivo Y76s 50MP कैमरा के साथ देखे लुक फीचर्स और कीमत

Moto Edge 40 Pro Camera

अभी के लिए, डिवाइस के बारे में जानकारी का कहना है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ LPDDR5X रैम के साथ आएगा। रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। डिवाइस का डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट तक सक्षम होने की उम्मीद है।