आम आदमी पार्टी के नेता सतेंद्र जैन की सोशल मीडिया पर हुई अय्याशी की वीडियो वायरल, पहुंचे जेल, देखें पूरा वीडियो

0
48

आम आदमी पार्टी के नेता सतेंद्र जैन की सोशल मीडिया पर शनिवार को अय्याशी की वीडियो हुई वायरल आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने का मामला सामने आया है।इस वीडियो सत्येंद्र जैन पैर और शरीर की मालिश कराते हुए दिखाई दे रहा है। तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन जेल में मौज की जिंदगी जी रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में सत्येंद्र जैन जेल में अपनी मसाज का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

new satendra

ब्लैक मनी के केस में गए थे जेल , जानिए कितना था काला धन

अप्रैल महीने में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत सतेंद् जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां रिकॉर्ड की थीं। इसमें Indo Metal Impex Private Limited ,अकिंचन डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड(Akinchan Developers Private Limited), और अन्य कंपनियों की भी संपत्तियां शामिल थीं। सत्येंद्र जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने दिल्ली में कई शेल कंपनियों को लॉन्च किया या खरीदा था। उन्होंने कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटरों की 54 शेल कंपनियों के माध्यम से 16.39 करोड़ रुपये के काले धन को भी सफेद किया था। जेल की सेल में एक अज्ञात शख्स मंत्री सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिखाई दे रहा है। ईडी ने इसको लेकर कोर्ट से पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट को सौंप दी है।  

केजरीवाल की सरकार पर उठे सवाल

केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुसीबत और बढ़ गई है। जहाँ कुछ लोग आम आदमी की पार्टी की तारीफ करते नहीं थकते वहीँ दूसरी ओर सतेंद्र जैन की हरकतों से केजरीवाल को सर झुकाना पड रहा है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल सरकार को कहा कि तिहाड़ जैल की सजा बेईमान नेताओं के लिए स्पा, मसाज पार्टी बन चुकी है। ये बदनाम और दाग पार्टी है। कट्टर बेईमान ठग जेल में मसाज करा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन जेल में हैं, लेकिन वह फिर भी दिल्ली सरकार में मंत्री हैं, उन्हें मंत्री पद से क्यों नहीं हटाया गया है। केजरीवाल अब तक चुप क्यों हैं। 

सरकार की क्या थी कार्यवाही

सत्येंद्र जैन तिहाड़ की जेल संख्या सात में बंद हैं। सत्येंद्र जैन को जेल में सुविधा उपलब्ध करवाने के मामले में जेल अधीक्षक समेत चार जेल अधिकारी और कर्मियों को निलंबित किया गया है। वहीं, 35 से ज्यादा जेल अधिकारी और कर्मियों का जेल बदला गया है। अनुमानित है कि आम आदमी पार्टी और देश का कानून ऐसे नेताओ को माफ़ नहीं करेगा

यह भी पढ़े :-बिग बॉस के घर मे फिर से हंगामा, इससे परेशान कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का मन बना लिया Bigg Boss 16