एमएमएस लीक के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का एक और वीडियो फटी रह गईं फैंस की आंखें देखिये

0
265
एमएमएस लीक के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का एक और वीडियो फटी रह गईं फैंस की आंखें देखिये

एमएमएस लीक के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का एक और वीडियो फटी रह गईं फैंस की आंखें देखिये बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों से जितना नाम कमाया है उतनी ही आजकल वो चर्चा में छाई हुई हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस का एक कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने इस अश्लील एमएमएस को अक्षरा सिंह का बता कर धड़ल्ले से शेयर किया। इसी बीच अक्षरा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

अक्षरा सिंह का नया वीडियो आया सामने Akshara Singh’s new video surfaced

इंटरनेट पर इन दिनों अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो बावल मचा रहा है। सामने आए इस वीडियो में अक्षरा दुल्हन की तरह सज संवकर और लाल रंग की साड़ी पहन सड़िया सरक जाता जी.. गाने पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। फैंस उनकी एक-एक अदा पर अपना दिल हार रहे हैं। दुल्हन बनी अक्षरा लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं।

वायरल हुआ था MMS MMS went viral

दरअसल, अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन जब से उनका प्राइवेट एमएमएस लीक हुआ था, एक्ट्रेस ने कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की थी। इतने दिनों बाद अब उन्होंने एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है। फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आहियो दादा जान ले लेह बू का…। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आपके एक्सप्रेशन बहुत ही शानदार है।

अक्षरा सिंह ने दी थी सफाई Akshara Singh gave clarification

बता दें कि पिछले दिनों ही अक्षरा सिंह ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा कि पता नहीं किसने इतनी चीप हरकत की है। साथ ही उन लोगों से भी सवाल पूछा जो इंटरनेट पर सर्च करके अक्षरा का वीडियो देख रहे हैं कि क्या उस वीडियो में मैं आपको नजर आईं? अगर नहीं तो क्यों अफवाह फैला रहे हैं।

एमएमएस लीक के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का एक और वीडियो फटी रह गईं फैंस की आंखें देखिये

बिग बॉस ओटीटी में आई थीं नजर Big Boss was seen in OTT

याद दिला दें कि भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू बिखेरने वाली अक्षरा सिंह पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थी। शो में उन्होंने शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी से खूब पंगा लिया था। हालांकि एक्ट्रेस को जल्दी ही एलिमिनेट कर दिया गया था लेकिन फैंस को उनका गेम पसंद आया था।