Monday, February 6, 2023
HomeBollywoodMirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी...

Mirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी नजर शादी में हुई थी मुलाकात फिर यूं चढ़ा इश्क का परवान

Mirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी नजर शादी में हुई थी मुलाकात फिर यूं चढ़ा इश्क का परवान। पंकज त्रिपाठी अकसर अपने इंटरव्यू में पत्नी मृदुला को अपनी कामयाबी का बराबर का भागीदार बताते हैं और उनको श्रेय भी देते हैं. आइए जानते हैं कैसे मिले दोनों और कैसे परवान चढ़ी उनकी प्रेम कहानी।

पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी

पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेब सीरीज से भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. लेकिन क्या आप उनकी जीवन संगिनी यानी कि मृदुला त्रिपाठी को जानते हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं पंकज त्रिपाठी की बीवी मृदुला से और बताते हैं कि कैसे उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई.

Mirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी नजर शादी में हुई थी मुलाकात फिर यूं चढ़ा इश्क का परवान

298951659 3292332947670123 3082053265374130860 n

यह भी पढ़े :-‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब हो गई बड़ी,लेटेस्ट तस्वीरों को देखते रह गए सारे दीवाने देखे फोटोज

2004 में दोनों ने की शादी

पंकज त्रिपाठी और मृदुला त्रिपाठी की लवस्टोरी काफी खास है. जब पंकज, मृदुला से पहली बार मिले थे, तब मृदुला नौवीं कक्षा में थी और पंकज उनसे दो साल बड़े थे. 16 जनवरी 2004 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने शादी की। दोनों की एक बेटी आशी त्रिपाठी भी है. बताया जाता है कि पंकज त्रिपाठी 11वीं क्लास में थे और मृदुला उस समय नवीं क्लास में पढ़ती थीं. दोनों की मुलाकात पंकज त्रिपाठी की बहन की शादी में हुई थी. 

खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं मृदुला

खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं मृदुला हालांकि, पंकज की तरह वो भी काफी डाउन टू अर्थ है. पंकज और मृदुला की लव स्टोरी बेहद मजेदार है. शादी के मौके पर जब उन्होंने छज्जे पर खड़ी मृदुला को देखा और अपनी नजरें उनके ऊपर से हटा नहीं पाए. इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और पंकज ने मन ही मन सोच लिया कि वह शादी करेंगे तो मृदुला से ही।

image 320

2006 में बेटी आशी के माता पिता बने पंकज मृदुला

बता दे कि पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी में मिले थे, जब वे स्कूल में ही थे. वे शुरू में अपने माता-पिता को अपनी शादी के लिए मनाते रहे, क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई थी और एक ही परिवार में दो शादियां करना रीति-रिवाजों के खिलाफ था. कपल ने जनवरी 2004 में शादी की और 2006 में बेटी आशी के माता पिता बने. मृदुला ने हमेशा पंकज का हाथ थामे रखा. शादी के बाद पंकज अपनी पत्नी को लेकर मुंबई आए और उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा।

Mirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी नजर शादी में हुई थी मुलाकात फिर यूं चढ़ा इश्क का परवान

299312809 1606470713103468 280005376723309252 n

यह भी पढ़े :- पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे हिमेश रेशमिया,10 साल किया डेट फिर 22 साल का रिश्ता तोड़ रचाई शादी

सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव है मृदुला त्रिपाठी

सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव है मृदुला त्रिपाठी इस दौरान मृदुला ने टीचिंग की नौकरी भी की ताकि वह उन्हें फाइनेंशली सपोर्ट कर सकें. आज जब पंकज अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंच गए हैं तो वह अपनी पत्नी को इसका पूरा श्रेय देते हैं. मृदुला त्रिपाठी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 14.5 हजार फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो कभी पंकज के साथ तो कभी अपनी बेटी के साथ वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular